logo-image

नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फैंस को किया कंफ्यूज, शेयर किया ये पोस्ट

नेहा कक्कड़ ने आज अपने नए सॉन्ग  'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar Song) के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ उन्होंन अपनी बेबी बंप के साथ वाली तस्वीर शेयर की है जिससे फैंस कन्फ्यूज है कि आखिरी नेहा प्रेग्नेंट हैं या ये सब नए गाने के लिए है

Updated on: 19 Dec 2020, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शनिवार को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर फैंस को सरप्राइज दिया था. वहीं अब नेहा कक्कड़ ने एक नए पोस्ट को शेयर कर फैंस के बीच सस्पेंस पैदा कर दिया है. दरअसल, नेहा कक्कड़ ने आज अपने नए सॉन्ग  'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar Song) के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ उन्होंन अपनी बेबी बंप के साथ वाली तस्वीर शेयर की है जिससे फैंस कन्फ्यूज है कि आखिरी नेहा प्रेग्नेंट हैं या ये सब नए गाने के लिए है.

यह भी पढ़ें: Video: अस्पताल से वापस आए रेमो डिसूजा का घर में हुआ ऐसा स्वागत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है कि 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar Song) गाना 22 दिसंबर को रिलीज होगा. नेहा के नए गाने का पोस्टर देखकर तो लगता है कि वो अपने नए गाने में प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने मिलकर बनाया है.

यह भी पढ़ें: NCB से करण जौहर ने कहा- ड्रग Video वाला मोबाइल खो गया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इससे पहले भी नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने मिलकर  'नेहू दा व्याह' सॉन्ग बनाया था जो कि 22 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. इस गाने के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई थी जो कि प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी रचाई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के फंक्शन से लेकर हनीमून तक की सभी तस्वीरें शेयर की थीं.