logo-image

Kriti Sanon: अपने होने वाले पति में ये गुण तलाशती हैं कृति सैनन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kriti Sanon Idol Husband: कृति सैनन ने उन गुणों पर चर्चा की थी जो वह अपने आईडियल पार्टनर में चाहती हैं.

Updated on: 02 Apr 2024, 07:56 AM

New Delhi:

Kriti Sanon Idol Husband: कृति सैनन बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक हैं. कम समय में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जबकि फैंस उनकी प्रोफेशनल उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना करते हैं, उनकी पर्सनल लाइफ फैंस के लिए एक मिस्ट्री बनी हुई हैं. उनके रोमांटिक रिश्तों के बारे में बहुत कम जानकारी उपलब्ध है. हालाँकि, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू की यादों में चलते हैं, जहाँ कृति ने अपने आईडियल साथी के बारे में खुलकर बात की.

कृति सेनन ने उन गुणों के बारे में बात की जो वह अपने आईडियल साथी में तलाशती हैं
बातचीत में, कृति सेनन ने खुलकर सूरज की रोशनी में नहाई हुई सुबह, अपने प्यारे पिल्लों के गर्म दुलार और अपने साथ किसी खास की मौजूदगी की चाहत का खुलासा किया. उन्होंने एक ऐसे साथी को खोजने की इच्छा व्यक्त की जो रिश्ते में छोटी-छोटी बारीकियों की सराहना करता हो. उन्होंने ठंड लगने पर फिल्मों में जैकेट ले जाने या काम से देर से घर लौटने पर सोच-समझकर खाना ऑर्डर करने जैसे इशारों के महत्व पर जोर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की एक्ट्रेस के लिए, विचार के ये महत्वहीन कार्य अत्यधिक महत्व रखते हैं, जो एक आदर्श रोमांटिक साथी की उनकी धारणा को आकार देते हैं. हम समझते हैं, कृति. दुनिया भर में लगभग हर लड़की अपने परफेक्ट पार्टनर में ये गुण तलाशती है.

कृति सेनन का वर्क फ्रंट
सैनन की सबसे हालिया रिलीज़, क्रू ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी धूम मचाई है, दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिलते हैं और लगभग 9.5 करोड़ रुपये की प्रभावशाली शुरुआत के साथ शुरुआत की है. गुड फ्राइडे की छुट्टी का लाभ उठाते हुए, फिल्म ने अपने पॉजिटिव प्रमोशन का फायदा उठाया और वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया.

यह भी पढ़ें - Kapil Sharma birthday: कभी 500 रुपये कमाते थे कपिल शर्मा, आज हैं 300 करोड़ के मालिक

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू समेत कई सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने फिल्म में विशेष भूमिकाएँ निभाईं. सैनन अगली बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'दो पत्ती' में काजोल के साथ नजर आएंगी. इस आने वाली थ्रिलर का टीज़र पिछले महीने जारी किया गया था. विशेष रूप से, दो पत्ती सैनन के थ्रिलर शैली में प्रवेश का प्रतीक है और एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत का भी प्रतीक है.