logo-image

Viral Photos : Kriti Sanon 'भेड़िया' के बाद, रोबोट बनकर खुद को बनाएंगी चलने के काबिल

कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'भेड़िया' में दिखाई दी हैं. जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग और को-स्टार्स की मदद से कमाल दिखा दिया है.

Updated on: 29 Nov 2022, 09:36 PM

highlights

  • कृति सेनन कर रहीं रोबोटिक फिल्म की शूटिंग
  • शाहिद कपूर साथ आएंगे नजर
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर जाहिर की एक्साइटमेंट 

नई दिल्ली:

कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'भेड़िया' में दिखाई दी हैं. जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग और को-स्टार्स की मदद से कमाल दिखा दिया है. लोगों को उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. हालांकि, पिछले दिनों देखने को मिला था कि उनकी एक भी फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही एक रोबोटिक फिल्म में दिखने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. सेट से हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें देखकर लोगों का कहना है कि 'भेड़िया' के बाद अब रोबोट बनकर वो दर्शकों के लिए कुछ नया ला रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Prabhas और Kriti Sanon एक-दूसरे को कर रहे डेट, ऐसे हुई जानकारी!

बता दें कि इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के साथ लीड रोल प्ले करेंगी. जिसमें कृति एक रोबोट बनेंगी. जबकि शाहिद रोबोटिक एक्सपर्ट. अमित जोशी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. वहीं, दिनेश विजना इसके प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म को लेकर फिलहाल यही जानकारी सामने आयी है. लेकिन लोग ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या ये फिल्म पहले रिलीज हुई बॉलीवुड रोबोटिक फिल्मों जैसी है या फिर इसकी स्टोरीलाइन अलग है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. 

यह भी पढ़ें- फिल्म के फ्लॉप के बाद Kriti Sanon की हो जाती है ऐसी हालत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों की बात करें, तो जहां एक तरफ शाहिद येलो कलर की स्वेट शर्ट और जीन्स में कैजुअल लुक लिए दिखाई दिए. वहीं, कृति सेनन ने स्काई ब्लू कलर का चिकनकारी अनारकली सूट कैरी किया हुआ था. जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थी. दोनों का ही लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. ऐसे में लोगों ने उनके लुक की तारीफ करने के साथ उनकी इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भी जाहिर की है, जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है.

आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुईं हैं. जिसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि वो और साउथ स्टार प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग के दौरान प्रभास ने कृति को प्रपोज किया था. जिसके बाद से दोनों रिलेशन में हैं. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वे दोनों जल्द ही एंगेजमेंट भी करने वाले हैं.