logo-image
लोकसभा चुनाव

Prabhas और Kriti Sanon एक-दूसरे को कर रहे डेट, ऐसे हुई जानकारी!

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में दिखने वाले हैं. लेकिन इसके अलावा हाल ही में उनके डेटिंग की खबरें सामने आ गई हैं. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं.

Updated on: 18 Sep 2022, 08:09 AM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में दिखने वाले हैं. जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड भी हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा एक्साइटमेंट की वजह है उनकी डेटिंग की खबर. जी हां, हाल ही में कहा जा रहा है कि प्रभास और कृति एक-दूसरे को डेट (Prabhas Kriti Sanon dating each other) कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस और भी खुश हो गए हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर ये बात कैसे सामने आयी है. तो आज हम आपको इस आर्टिकल में इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि सितम्बर, 2020 को आदिपुरुष (Adipurush starcast) की अनाउंसमेंट की गई थी. जिसमें ये बताया गया था कि प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में दिखेंगे. जब बतौर लीड एक्ट्रेस कृति सेनन को लेकर जानकारी अगले साल यानी 2021 में फैंस के साथ साझा की गई. जानकारी के मुताबिक, उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसके बाद अब ये पोस्ट- प्रोडक्शन स्टेज पर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेट पर प्रभास और कृति के बीच अच्छी केमिस्ट्री (Prabhas Kriti Sanon chemistry) देखने को मिली. कहा जा रहा है कि वो फिलहाल खुद को समय दे रहे हैं और धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं. 

वहीं, एक सूत्र ने दोनों को लेकर खुलासा किया, "महीनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बावजूद उनकी बॉन्डिंग अभी भी बरकरार है. वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करते रहते हैं और यह साबित करता है कि वे एक-दूसरे (Prabhas Kriti Sanon bonding) को पसंद करते हैं. लेकिन इसे रिलेशनशिप (Prabhas Kriti Sanon relationship) कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, फिल्म की शूटिंग के समय या फिर एक-दूसरे को प्रमोट करने के दौरान को-स्टार्स के साथ लिंक-अप काफी आम है, लेकिन कृति और प्रभास अलग हैं. वे वास्तव में एक-दूसरे के लिए स्टॉन्ग फीलिंग रखते हैं और चाहते हैं कि ये प्रोसेस अपने आप आगे बढ़े और कोई जल्दी न हो."

आपको बताते चलें कि इसके अलावा हाल ही में देखने को मिला था कि जब एक्ट्रेस करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Kriti Sanon in koffee with karan 7) में पहुंची थी. उस दौरान भी जब कृति (Prabhas Kriti Sanon) को किसी सेलेब को कॉल करने के लिए कहा गया था, तो उन्होंने तुरंत प्रभास को कॉल किया था. फिर उन्होंने अपना टास्क पूरा कर बाद में कॉल करने के लिए कहकर फोन काट दिया था.