logo-image

कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आईं टाइगर की बहन

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी अपने भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 05 Aug 2021, 02:55 PM

highlights

  • कृष्णा श्रॉफ ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • टाइगर श्रॉफ की बहन हैं कृष्णा
  • कृष्णा फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं

नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ की बेटी और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं मगर वो अपनी जबरदस्त पर्सनालिटी से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी अपने भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक बोल्ड फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का  ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. कृष्णा का यह एक मैगजीन फोटोशूट है. जिसमें वे बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. ब्लैक टैंग टॉप और खुले बटन की ब्लैक जींस में कृष्णा काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. इस तस्वीरों में कृष्णा की फिट बॉडी कमाल लग रही है.

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

फिटनेस के मामले में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) जिम में अपने भाई को पूरी टक्कर देती हैं. फिटनेस के साथ कृष्णा अपने बोल्ड लुक और फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा श्रॉफ फिट रहने के लिए रोज वर्कआउट करती हैं. कृष्णा श्रॉफ अपने फैंस को मोटिवेशन देने के साथ जिम में एक्सरसाइज करने के लिए उन्हें प्रेरित करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने खुद का फिटनेस सीक्रेट बताते हुए कहा, 'मेरा फिटनेस मंत्र हमेशा से ही बहुत आसान रहा है. कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि इस बात पर ध्यान देना जरूरी है कि खुद को बेहतर बनाने के लिए आप क्या कर रहे हैं. हर रोज अपने गोल की ओर एक कदम आगे बढ़ाइए. एक दिन आप उसे जरूर पा लेंगे. फिर चाहे आधा घंटा हो या दो घंटे, ध्यान रखिए कि आप इसमें अपनी पूरी जान लगा दें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा ने बताया कि मेरे दिन की शुरुआत जि‍म से होती है. मैं हर रोज एक्सरसाइज करती हूं फिर चाहे मेरे लिए वह दिन खराब हो या अच्छा. पहला एक या दो घंटा मैं टोनअप करने में लगाती हूं, इसके बाद स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करती हूं. हेवी वेट्स उठाने में मुझे अच्छा लगता है. बता दें कि कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) मॉडल, फिल्म निर्माता और बिजनेस वुमन हैं. कृष्णा मुंबई में अपनी खुद के जिम की मालिक हैं. कृष्णा इसके अलावा अपने लव रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.