News Nation Logo

कोंकणा सेन ने लगवाई वैक्सीन, कोविन साइट पर स्लॉट बुक करने का बताया तरीका

कोंकणा सेन (Konkona Sen) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 May 2021, 10:52:01 AM
konkona

कोंकणा सेन ने लगवाई कोविड वैक्सीन (Photo Credit: फोटो- @konkona Instagram)

highlights

  • कोंकणा सेन ने लगवाई कोविड वैक्सीन
  • कोंकणा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है
  • कोंकणा सेन फिल्म अजाब दास्तांस में नजर आई थीं

नई दिल्ली:

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen) ने मंगलवार को  कोविड -19 के लिए पहला टीका लगवा लिया है. कोंकणा सेन (Konkona Sen) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को दी है. कोंकणा सेन (Konkona Sen) ने वैक्सीन केंन्द्र से एक स्ट्रिंग की तस्वीर के साथ लिखा, 'कुछ दिनों से वैक्सीन वैक्सीन खेलने के बाद, आज आखिरकार हमें टीका लग गया! आज मुझे कोवैक्सीन का पहला शॉट मिल गया! यह सब, आखिरकार, कोविन साइट से एक स्लॉट प्राप्त करने के बाद संभव हो सका है.' कोंकणा सेन (Konkona Sen)ने लिखा, 'अगर आप अंग्रेजी जानते हैं, तो एक स्मार्ट डिवाइस और इंटरनेट का उपयोग करें. कुछ टिप्स ढूढे जिनसे हमें मदद मिल सकें, 1. टेलीग्राम ऐप पर कोवीअलर्टस डॉट इन 2. और क्रोम इनकोगनीटो मोड पर जाकर कोविन साइट पर एक्सिस कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पूछा केबीसी 13 का दूसरा सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

कोंकणा सेन (Konkona Sen) ने कहा, 'ठाणे ग्लोबल हब के एक सहज अनुभव के लिए, विशेष रूप से जतिन तावड़े और अश्विनी गोचड़े के लिए धन्यवाद. हर जगह चिकित्सा समुदाय के लिए सलाम! एटदरेट अमोलपरासर और एटदरेट दामिनी स्टाइलस को मेरा वैक्सीनदार होने के लिए.' कोंकणा सेन (Konkona Sen), जिन्हें हाल ही में 'अजीब दास्तान' में देखा गया था, उन्होंने सभी से डबल मास्क पहनना जारी रखने और सभी कोविड प्रोटोकॉल पोस्ट टीकाकरण का पालन करने का आग्रह किया.

यह भी देखें: बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं रश्मि देसाई

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen) मशहूर पत्रकार और साइंस राइटर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) और अपर्णा सेन (Aparna Sen) की बेटी हैं. कोंकणा (Konkona Sen Sharma) ने कोलकाता के कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल और सेंट स्टीफेन कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है. कोंकणा ने 'वेकअप सिड', 'लाइफ इन ए मेट्रों' और 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' जैसी फिल्में कर खुद को साबित किया है कि आखिर में जीत हुनर और मेहनत की ही होती है. कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen) को उनके अभिनय के लिए दो बार राष्ट्रीय पुरुस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 10:52:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Konkona Sen Corona Vaccine