logo-image

Kolkata Schedule : अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग दिया ऐसा पोज, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर काफी बिजी हैं. शनिवार को एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का कोलकाता शेड्यूल पूरा (Chakda Xpress schedule wrap) कर लिया है, जिसकी आज एक झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

Updated on: 29 Oct 2022, 04:16 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर काफी बिजी हैं. शनिवार को एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का कोलकाता शेड्यूल पूरा (Chakda Xpress schedule wrap) कर लिया है, जिसकी आज एक झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जो लगातार सुर्खियों का विषय बनी हुई है, वहीं इनमें से एक फोटो ने सभी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल, अनुष्का बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फैंस कमेंट्स के जरिए उनकी पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी जानिए -  Urfi Javed Post : उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो ने मचाई सनसनी

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को कंपलिट करने के लिए कैप्शन में लिखा कि 'ईट-प्रार्थना-लव: माई कोलकाता फोटो डंप! #ScheduleWrap #CakdaXpress #Kolkata बेलूर मठ, कालीघाट मंदिर आलियाह फिरनी, बलवंत सिंह की चाय और समोसे, मिठाई के बेक्ड और रेगुलर रसगुल्ले, पैरामाउंट के शर्बत, गिरीश दे मलाई रोल, पूती राम की कचौरी आलू .' उनके कैप्शन और तस्वीरों को देख लोग कोलकाता जाने के लिए बेचैन हो रहे हैं. ताकि अनुष्का की तरह वो भी इन चीजों का लुफ्त उठा सके. 

 एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था, पिछले कुछ साल से वो एक निर्माता के रूप में व्यस्त थी. अनुष्का शर्मा को फिल्म रब ने बना दी जोड़ी, पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से सभी का मनोंरंजन कराने के लिए तैयार हैं.