logo-image

एक और बंगाली एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, 15 दिन में तीसरी मौत

बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और पल्लवी डे (Pallavi Dey) की मौत के बाद अब मॉडल और ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) अपने घर पर मृत मिली हैं

Updated on: 27 May 2022, 12:55 PM

नई दिल्ली:

बंगाली सिनेमाजगत के लिए मई का महीना मनहूस साबित हो रहा है, एक के बाद एक 3 एक्ट्रेसेस की मौत ने सवाल खड़ा कर दिया है. बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और पल्लवी डे (Pallavi Dey) की मौत के बाद अब मॉडल और ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) अपने घर पर मृत मिली हैं. जानकारी के मुताबिक, मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) की लाश घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली. इससे 2 दिन पहले ही एक्ट्रेस बिदिशा डे की लाश अपने फ्लैट पर पंखे से लटकी मिली थी.

यह भी पढ़ें: 'Goodfellas' एक्टर Ray Liotta का निधन, शोक में डूबा सिनेमाजगत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिदिशा डे और मंजूषा के बीच गहरी दोस्ती थी. मई के महीने में एक के बाद एक 3 एक्ट्रेसेस की मौत से बंगाली सिनेमा जगत में दहशत का माहौल है. तीनों की मौत ने कई अनसुलझे सवाल भी खड़े कर दिए हैं. कहा जा रहा है कि बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) और पल्लवी डे (Pallavi Dey) की तरह ही मंजूषा नियोगी भी डिप्रेशन से जूझ रही थीं. मंजूषा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है. 

यह भी पढ़ें: फिल्म 'Prithviraj' के साथ जुड़ा एक और विवाद, पृथ्वीराज चौहान की जाति पर जंग बढ़ी