logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee with Karan: हैसियत से बाहर था रणवीर के लिए दीपिका को रिंग देना, एक्टर ने शो में किया खुलासा

रणवीर सि्ंह ने बताया उन्हें रामलीला के वक्त दीपिका से प्यार हो गया था, उन्होंने तभी फैसला ले लिया कि वो इन्हें प्रपोज कर देंगे.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:14 PM

नई दिल्ली:

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का लेटेस्ट एपिसोड स्ट्रीम हुआ, इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) करण के साथ कॉफी में एक साथ थे. यह शायद एक शो के इतिहास में सबसे अधिक, सबसे अनफ़िल्टर्ड और मजेदार एपिसोड था- जिसकी शुरुआत  पिछले कुछ सालों से स्कैनर के अधीन रही है. वहीं दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी इस शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. एपिसोड के दौरान, कपल ने अपनी लव स्टोरी, अपने करियर, अपनी शादी और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बात की. रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2015 में दीपिका को प्रपोज किया था और उन्होंने इसे 3 साल तक छुपाकर रखा था. जब रणवीर सिंह से प्रपोजल के दौरान दीपिका पादुकोण को दी गई हीरे की अंगूठी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हां सर, उस समय मेरे समान से परे, शायद, लेकिन फिर भी यह बहुत प्रभावशाली है." रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने दीपिका को मालदीव में प्रपोज किया था.

छुट्टी के दिन करना चाहता था प्रपोज

ऑफर को याद करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा,  ''राम-लीला हुई और हम इस (डेटिंग चरण) में थे. एक प्वांइट पर, जब मुझे सही लगा तो मैंने फैसला किया कि वह एक थी. इसलिए मैंने सोचा कि इससे पहले कि कुछ भी हो, बस एक अंगूठी पहना दूं इस पर. मैं अंगूठी हासिल करने के लिए अपनी बहन और मां के साथ बातचीत में था. हम छुट्टियों पर जा रहे थे और मैंने फैसला किया कि मैं उसे छुट्टी के दिन प्रपोज करूंगा. मुझे अंगूठी मिल गई. और, मेरे दोस्तों ने कहा, क्या आप प्रस्ताव देने जा रहे हैं? आप उसके माता-पिता से अनुमति नहीं लेना चाहते? मेरे पास उस समय वह डिग्री या परिपक्वता नहीं थी.'' बता दें बॉलीवुड के इस फेवरेट कपल में से एक ने 2018 में शादी की थी और हाल ही में उन्होंने शो में अपना वेडिंग वीडियो भी रिलीज किया.

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि करीना कपूर थीं राम-लीला के लिए पहली पसंद, रणवीर सिंह ने किया खुलासा...

क्या डॉन 3 में नजर आएंगे रणवीर सिंह?

इस बीच, जब रणवीर से पूछा गया कि क्या उनके पास उन लोगों के लिए कोई संदेश है जो सोचते हैं कि वह डॉन 3 के लिए सही फिट नहीं हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया, "एक मौका देदो. 12-13 साल मैंने ठीक-ठाक काम किया है. एक मौका तो बनता है"