logo-image

दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि करीना कपूर थीं राम-लीला के लिए पहली पसंद, रणवीर सिंह ने किया खुलासा...

कॉफ़ी विद करण के 8 सीज़न के पहले एपिसोड में, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पहले एपिसोड की शोभा बढ़ाई. इस दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि फिल्म राम लीला के लिए सबसे पहले करीना कपूर को लिया गया था.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:02 PM

नई दिल्ली:

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 (Koffee With Karan Season 8) के पहले एपिसोड में पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक साथ देखा गया. यह एपिसोड साफ नए-नए खुलासों से भरा हुआ था, जिसमें सबसे शॉकिंग यह था कि कैसे दीपिका ने उनकी पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' (Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela) में करीना कपूर की जगह ले ली. रणवीर सिंह ने बैकस्टोरी शेयर करते हुए खुलासा किया कि फिल्म की शुरुआत में करीना कपूर को फीमेस लीड के रोल में रखा गया था. 

शूटिंग के पहले ही करीना ने कर दिया मना

फिल्म के शूटिंग की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं शूटिंग शुरू होने में केवल एक सप्ताह ही बाकी था. हालांकि, अनएक्सपेक्टेड सिचुएशन की वजह से करीना को इस परियोजना से बाहर निकलना पड़ा, जिसने फिल्म मेकर को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में छोड़ दिया. रणवीर ने कहा, राम-लीला मेरी और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की लीड एक्टिंग वाली होनी थी. सेट तैयार था. रोल से एक हफ्ते पहले किसी वजह से करीना को फिल्म से बाहर होना पड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणवीर ने दीपिका पादुकोण को कास्ट किया

लीड रोल की जगह खाली होने के कारण, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), उनके असिस्टेंट और खूद को रणवीर सहित क्रिएटिव टीम को तेजी से एक ऑपशन ढूंढना पड़ा. इस गंभीर चर्चा के दौरान रणवीर ने दीपिका पादुकोण को इस भूमिका के लिए कास्ट किया. उन्होंने उस पल को अच्छी तरह से याद किया जब उन्होंने पहली बार भंसाली को दीपिका (Deepika Padukone) का नाम सुझाया था.

तब हम बैठे थे और सोच रहे थे कि किसे कास्ट किया जाए, और कॉकटेल अभी-अभी हुआ था. इसलिए ऑफिस में मिस्टर भंसाली, सभी एडी और मेरे साथ चर्चा हुई कि हमें किसे लेना चाहिए, और मैं टीम दीपिका के लिए बैटिंग कर रहा था, क्योंकि मैंने अभी-अभी कॉकटेल देखी और उसे कास्ट कर लिया गया.

दीपिका को छूते ही रणवीर को लगा 440 वॉट का झटका 

इस दौरान रणवीर ने दीपिका से जुड़ा एक निजी किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह संजय लीला भंसाली के घर दोपहर पर लंच के लिए गए थें. इस दौरान दीपिका भी वहां मौजूद थीं.  दीपिका के दांतों में केकड़े के मांस का एक छोटा टुकड़ा फंस गया था. ये देख रणवीर ने उस निकालने का एक्ट्रेस से रिक्वेस्ट किया. रणवीर के अनुसार, जब उन्होंने अपनी छोटी उंगली से केकड़े के मांस को आराम से बाहर निकाला, तो उन्हें एक इलेक्ट्रिक कनेक्शन का एहसास हुआ, उन्होंने इसे 440-वाट झटका बताया.