logo-image

Jee Le Zaraa: जानें क्या है फरहान अख्तर डारेक्शनल फिल्म 'जी ले जरा' की बड़ी अपडेट?

Jee Le Zaraa: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट शेयर किया है.

Updated on: 10 Aug 2023, 04:36 PM

New Delhi:

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर डायरेक्शनल फिल्म 'जी ले जरा' काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है इसने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा रखी है. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में बॉलीवुड की तीन सबसे पॉपुलर स्टार्स, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आने वाली हैं. हालाँकि, कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका अप इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं. लेकिन अब फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिससे पता चलता है कि प्रियंका चोपड़ा  'जी ले जरा' टीम का हिस्सा बनी रहेंगी. 

रीमा कागती ने जी ले जरा पर एक बड़ा अपडेट दिया

आपको बता दें कि, पीटीआई के साथ हालिया बातचीत में, फिल्म मेकर रीमा कागती ने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. निर्माता ने फिल्म में नई स्टार कास्ट मिलने की अफवाहों पर भी विराम लगा दिया, जिससे फिल्म लवर्स को काफी राहत मिली. कागती ने पुष्टि की कि फरहान अख्तर निर्देशित यह फिल्म बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट के साथ फ्लोर पर जाएगी. इससे पहले एक इंटरव्यूज में, को-प्रोड्यूसर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया था जिनमें दावा किया गया था कि 'जी ले जरा' को बंद कर दिया गया है और उन्होंने खुलासा किया कि वे लीड स्टार्स की तारीखों का इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Sarees:आलिया भट्ट ने नीलाम की अपनी रानी लुक वाली साड़ी, यहां से खरीदें फीमेल फैंस

जी ले जरा के बारे में 

ऐसा माना जा रहा है कि 'जी ले जरा' फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की तहर ही एक रोड ट्रिप पर बनी फिल्म होने वाली है. फिल्म की कहानी तीन लडकियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रोड ट्रिप पर साथ निकलते हैं. इसे 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल कहा जाता है, जिसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देयोल लीड रोल में थे. 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी, जो अपने एक्टिंग करियर में पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं.