logo-image

Alia Bhatt Sarees:आलिया भट्ट ने नीलाम की अपनी रानी लुक वाली साड़ी, यहां से खरीदें फीमेल फैंस

Alia Bhatt Saree On Sale: फिल्म रॉकी औकर रानी की प्रेम कहानी में रानी उर्फ आलिया के साड़ी लुक्स ने सभी का दिल जीत लिया है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपनी उन्हीं साड़ियों को बेचने ता इरादा बना लिया है.

Updated on: 10 Aug 2023, 02:34 PM

:

Rocky Or Rani Ki Prem Kahani Sarees On Sale: यदि आप उन लोगों में से हैं, जिन्होंने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) देखते समय आलिया भट्ट की आकर्षक शिफॉन साड़ी को पसंद किया था, तो यहां आपके लिए एक खुश खबरी है. बता दें कि,  आप सचमुच आलिया के रानी लुक वाली साड़ियों को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं. आलिया ने आज इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने जो साड़ियां पहनी थीं, वे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की वेबसाइट पर खरीदने के लिए अब अवेलेबल रहेगी. 

आपको बता दें कि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से दिवा का शानदार साड़ी लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कुछ शानदार ड्रेप्स भी पहने. उन्होंने अब उन साड़ियों को अपनी अलमारी शेयर करने की पहल - MiSu के माध्यम से बेचने का फैसला किया है जो रीसाइक्लिंग और लैंडफिल से कपड़े रखने पर केंद्रित है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर किया है. जहां उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंनें और मनीष मल्होत्रा ने साथ मिलकर एक इनिशिएटिव शुरू किया है. आलिया ने बताया कि जो भी पैसे इन साडियों को बेचकर मिलेगें वो एक NGO को दान कर दिए जाएंगे. आलिया ने लिखा, "स्नेहा के माध्यम से कमजोर महिलाओं और बच्चों की निवारक और प्रचारात्मक स्वास्थ्य देखभाल" में खर्च की जाएगी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी में मेरी साड़ियों के लिए इतना प्यार है कि मनीष और मैं यह पक्का करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं कि फिल्म के प्रचार के दौरान मैंने जो साड़ियां पहनी हैं, वे आप तक पहुंचें.मेरी प्यारी रानियाँ." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

यह भी पढे़ं - DON 3: बचपन से डॉन बनना चाहते थे रणवीर सिंह, कंट्रोवर्सी पर ट्रोलर्स को दिया ये जवाब 

एक्ट्रेस ने नोट में आगे लिखा,  “यह कलेक्शन manishmalhotra.in पर उपलब्ध होगा, इसलिए अपना पसंदीदा चुनें. या दो. या तीन! यह सब एक अच्छे उद्देश्य के लिए है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कई रंगों वाली शानदार शिफॉन साड़ियां पहनीं थीं. साड़ियाँ उनके किरदार रानी की पर्सनैलिटी को दर्शाती थीं.