logo-image

दीपिका पादुकोण नहीं रणवीर ने इसे बताया अपनी जिंदगी

सोशल मीडिया पर अक्सर ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की प्यार में डूबी हुईं तस्वीरें वायरल होती रहती हैं

Updated on: 21 Feb 2022, 09:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कितना प्यार है ये बात तो किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों की प्यार में डूबी हुईं तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि रणवीर को दीपिका से ज्यादा किसी ओर से भी प्यार है. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने खुद ही बताया कि उन्हें दीपिका से ज्यादा भी किसी से प्यार है. 

यह भी पढ़ें: पति के झूठ से टूटीं Aruna Irani, शादी के 32 साल बाद बयां किया दर्द

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह इस बात का खुलासा तो बीते दिन किया था मगर अब ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन है जिससे रणवीर प्यार करते हैं. अमेरिका में शुक्रवार की रात नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के 'ऑल-स्टार सेलेब्रिटी गेम' (NBA All Star Celebrity Game) खेला गया जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने क्लीवलैंड, अमेरिका में कॉमेडियन टिफनी हैडिश, मशीन गन केली, जैक हार्लो जैसे आर्टिस्ट के साथ गेम खेला और खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा, 'ऑल-स्टार गेम में मेरा अनुभव अविश्वसनीय रहा और इस कार्यक्रम के दौरान मिले प्यार से अभिभूत हूं, लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा है, जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी. सचमुच, इसके अंत में मैं भावुक हो गया था. मुझे नहीं पता कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है, लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया.' रणवीर के इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि उन्होंने फुटबॉल को अपनी जिंदगी बताया है.