logo-image

Farhan Akhtar B'Day : फरहान अख्तर के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी ये खास बातें, मल्टी टैलेंटेड हैं एक्टर

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के लिए आज काफी स्पेशल दिन है. आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता को कई सारे लोग फिल्म रॉक ऑन!! में उनके अभिनय के लिए जानते हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 09:26 AM

नई दिल्ली :

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के लिए आज काफी स्पेशल दिन है. आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता को कई सारे लोग फिल्म रॉक ऑन!! में उनके अभिनय के लिए जानते हैं. हालांकि भाग मिल्खा भाग, दिल चाहता है, जैसी हिट फिल्मों के निर्देशन के लिए भी उनकी काफी सराहना हुई. फरहान न सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स बल्कि गर्लफ्रेंड से पत्नी बनीं शिबानी दांडेकर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अभिनेता ने पहले सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी. उनकी दो बेटियां भी हैं - अकीरा और शाक्य. वहीं दोनों ने 2016 में अलग होने की घोषणा कर दी थी. 

यह भी जानें - Bigg Boss 16: शो में प्रियंका चाहर को मिला दीपिका पादुकोण का खिताब, फराह खान ने कंटेस्टेंट्स से किया ये वादा...

कुछ समय बाद ही, फरहान को एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ देखा गया. उन्होंने कथित तौर पर 2018 में डेटिंग शुरू की और चार साल बाद, इस कपल ने मुंबई में शादी कर ली. दोनों की जाड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. कपल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखकर फैंस काफी हैरान रहते हैं. फैंस सोशल मीडिया के जरिए इन्हें अपने रिएक्शन साझा करते हैं. 

आपको बता दें कि फरहान अख्तर ने 2008 में फिल्म रॉक ऑन से एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई. वो एक मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं. इसके अलावा वो काफी अच्छा गाना भी गाते हैं. हालांकि उन्हें गाते हुए काफी कम देखा गया है.  जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म रॉक ऑन में उन्होंने गाने भी गाए थे, जिसके लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड्स मिले थे. साथ ही दर्शकों ने उनके गाने कला की जमकर तारीफ की और उन्हें एक शानदार कलाकार कहा. 

यह भी जानें - Happy Birthday Farah : Farah Khan को सरोज खान की वजह से मिला ये गोल्डन चांस, फिर चमक उठे किस्मत के सितारे