logo-image

Bigg Boss 16: शो में प्रियंका चाहर को मिला दीपिका पादुकोण का खिताब, फराह खान ने कंटेस्टेंट्स से किया ये वादा...

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही के एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्ता को एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को साझा करते हुए देखा गया.

Updated on: 09 Jan 2023, 07:56 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही के एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्ता को एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को साझा करते हुए देखा गया. टीना शालीन से कहती हैं कि वो उनसे प्यार नहीं करती. वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट अपने घरवालों से मिलते हैं और सभी काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं. बिग बॉस प्रतियोगियों और उनके परिवार के सदस्यों को हॉल में बुलाते हैं और आने वाले सप्ताह के नॉमिनेशन के लिए कहते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ने उन लोगों को बुलाया जो इस सप्ताह के लिए नॉमिनेट थे. 

यह भी पढ़ें : Ranveer-Deepika: पति के साथ हाथों में हाथ डाले ट्विनिंग करती नजर आईं दीपिका, वायरल हुई वीडियो

आपको बता दें कि बिग बॉस शिव की मां आशा ठाकरे, साजिद खान की बहन फराह खान और प्रियंका के भाई योगेश चौधरी को अपनी ओर से ऐसा करने के लिए बुलाया. आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि फराह खान प्रतियोगी के परिवार के अन्य लोगों के साथ फैमिली वीक के दौरान उनसे मिलने के लिए घर में आती हैं. फराह खान घर में आकर बोलती हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर से तीन और भाई मिले हैं, जिनका नाम शिव, एमसी स्टेन और अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) है. शो के आने वाले एपिसोड का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

बता दें कि कई इंटरनेट यूजर्स ने शिकायत की है कि साजिद खान प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर का अक्सर मजाक उड़ाते हुए देखे जाते हैं. फराह खान ने दोनों लड़कियों की तारीफ की है. फराह ने सुम्बुल से कहा कि साजिद अपनी सभी बहनों को उसी तरह परेशान करता है, जैसे वो बीबी घर में उन्हें परेशान करता है. इसके बाद वो प्रियंका को बीबी घर की दीपिका पादुकोण भी कहती हैं. इतना ही नहीं, फराह ने कंटेस्टेंट्स को फिनाले के बाद पार्टी देने का वादा भी किया है. इसके साथ ही उन्होंन क्यूट अब्दू से ये भी कहा 'अब्दू मेरे पास एक स्विमिंग पूल है तुम वहां तैर सकते हो.'  खैर, इन सब से हटकर बात करें तो शो काफी दिलचस्प हो गया है.