logo-image

Ranveer-Deepika: पति के साथ हाथों में हाथ डाले ट्विनिंग करती नजर आईं दीपिका, वायरल हुई वीडियो

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना जन्मदिन पति रणवीर सिंह के साथ मनाया.

Updated on: 08 Jan 2023, 11:33 PM

New Delhi:

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना जन्मदिन पति रणवीर सिंह के साथ मनाया. बता दें कि, इस कपल ने एक लंबी रोमांटिक छुट्टी के साथ दीपिका का बर्थडे और न्यू इयर सेलिब्रेट किया. साथ ही अब यह स्टार कपल अपने शहर वापस लौट चुका है. बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 5 जनवरी को 'पठान' एक्ट्रेस का 37वां जन्मदिन मनाने के लिए शहर से बाहर गए थे. लवबर्ड्स को रविवार यानी 8 जनवरी की शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था जहां वे अपनी कार की तरफ जा रहे थे. रणवीर और दीपिका को हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. यही नहीं दोनो सितारे वीडियो में सफेद रंग के कपड़े पहने ट्विनिंग कर रहे थे.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी रोमांटिक छुट्टी से वापस लौट आए हैं. साथ ही 'पद्मावत' के एक्टर्स को हाथ पकड़कर मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी द्वारा स्पॉट भी किया गया. दोनों स्टार्स एक साथ मुस्कुराते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

दोनो स्टार्स के लुक के बारे में बात करें तो, दोनों एक्टर्स सफेद कैजुअल वियर में ट्विनिंग करते बेहद शानदार नजर आ रहे थे. जहां दीपिका को चश्मे और फ्लैट के साथ एक सफेद मैक्सी ड्रेस पहने देखा गया था, वहीं रणवीर एक सादे सफेद टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में डैपर लग रहे थे. रणवीर ने ब्लैक कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया. बता दें कि, दोनों 2 दिसंबर को अपनी छुट्टियों के लिए रवाना हुए थे. 

इस बीच, अपने जन्मदिन के मौके पर, दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक सफेद लंबी शर्ट के साथ पीले रंग के स्विमवीयर में नजर आ रही थीं और उन्होंने रणवीर के साथ नौका की सवारी का आनंद लिया. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "बीता साल कैसा रहा, इसकी एक झलक, कम से कम ज्यादातर दिनों में, और मैं नए साल में और क्या करने का इरादा रखती हूं: बीइंग प्रेजेंट. मे वी ऑल थ्राइव, बी प्रेजेंट एंड दिस इयर लिव इन ग्रैटिट्यूड... हैप्पी न्यू ईयर! PS: जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें - Vijay Deverakonda: अपने 100 फैंस के लिए सांता बने विजय देवेराकोंड़ा, उठाएंगे मनाली ट्रिप का खर्चा

दोनो स्टार्स के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, रणवीर सिंह की पिछली रिलीज सर्कस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है. वह अगली बार करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ दिखाई देने वाले हैं. दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. उनके पास ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' भी है.