News Nation Logo

जानिए क्यों है रणबीर चर्चा का विषय, आखिर क्या है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग का सच

रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का आखिरी शेड्यूल नवंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की संभावना है. फिल्म का पहला शेड्यूल मार्च 2018 में बुल्गारिया में हुआ जिसके बाद क्रू ने वाराणसी की यात्रा की और फिर बाद में फिल्म की शूटिंग मुंबई के एक सेट पर की गई.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Oct 2021, 02:17:27 PM
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor (Photo Credit: Ranbir Kapoor )

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का आखिरी शेड्यूल नवंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की संभावना है. फिल्म का पहला शेड्यूल मार्च 2018 में बुल्गारिया में हुआ जिसके बाद क्रू ने वाराणसी की यात्रा की और फिर बाद में फिल्म की शूटिंग मुंबई के एक सेट पर की गई. लगभग १२ महीने बाद निर्देशक अयान मुखर्जी अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर अपने योद्धाओं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के साथ एक बार फिर से मैदान में उतर आए हैं. अपनी लगभग 10 से 12 दिन की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए निर्माताओं ने मुंबई के ही एक स्टूडियो में सेट तैयार किया है. इसके बाद फिल्म के दो गीत और होंगे जिन्हें अयान अगले साल जनवरी में रणबीर और आलिया के साथ शूट करेंगे. 

 यह भी पढ़ें: शिल्पा ने मुंडवाया सर,फैंस हुए हैरान , बटोरी सुर्खियां

ब्रह्मास्त्र तीन भागों में बनाई जाएगी जिसके पहले पार्ट को शूट होने में महज तीन साल लग गए हैं. ईटाइम्स के एक सोर्स ने बताया, ''कुछ जरुरी सीन्स और एक बड़ा गाना बचा है जिन्हें नो क्राउड प्रोटोकॉल्स की वजह से होल्ड पर रखा गया था, वो ये गाना भी शूट करेंगे.'' जैसा की आप भी जानते है कोरोना की वजह कई  फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ गया. ऐसा ही कुछ ब्रह्मास्त्र के साथ भी हुआ. कोविद के कारण फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया जिसका नतीजा यह निकला है कि फिल्म 3 साल में भी पूरी नहीं हो पाई है.  

 यह भी पढ़ें: क्या Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड Anusha Dandekar बिग बॉस में एंट्री करेंगी? जाने क्या है सच !

ब्रह्मास्त्र धर्मा प्रोडक्शन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है.  फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे महान कलाकार मौजूद हैं. फिल्म को डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. 

रणबीर के करियर की शुरुआत 

 रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 जो हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली के साथ काम करके की और 2007 में उन्ही के साथ अपनी पहली फ़िल्म की. रणबीर की पढ़ाई मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पूरी हुई. फिर उन्हें एक्टिंग सीखने के लिए न्यूयॉर्क के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फ़िल्म इंस्टिट्यूट में भेजा गया. आपको बता दें रणबीर ने अपने करियर की शुरुवात करने से पहले दो शॉर्ट फिल्में भी बनाई हुईं हैं.  

 

First Published : 22 Oct 2021, 01:27:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो