News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

क्या Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड Anusha Dandekar बिग बॉस में एंट्री करेंगी? जाने क्या है सच !

बिग बॉस(Big boss) के घर में दो मजबूत कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश(Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच जल्द ही लव एंगल देखने को मिल सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Oct 2021, 02:16:53 PM
Anusha and Karan

Anusha and Karan (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

बिग बॉस(Big boss) के घर में दो मजबूत कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश(Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच जल्द ही लव एंगल देखने को मिल सकता है. इसके पहले आपको बता दें कि इस बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड(Boyfriend-Girlfriend)  वाले जाल में पहले ही बिग बॉस के घर में बहस हो चुकी है. इस बीच ये खबर भी सुनने को मिल रही थी कि करण की एक्स गर्लफ्रेंड भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री(Wild- Card Entry)  कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो करण का रोमांस शुरू होने से पहले ही गड़बड़ हो जाएगी. लेकिन अब इन खबरों पर अनुषा ने अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल बिग बॉस की शुरुआत से ही अनुषा के नाम को लेकर चर्चा हो रही है लेकिन अब उन्होने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए इन सभी बातों को अफवाह करार दिया. अनुषा ने लिखा, "तो फिर से ये मेरी जिंदगी है, मेरी खुशहाल जगह है, और भगवान के लिए मेरे बारे में इस तरह की बकवास बंद करें कि मैं बिग बॉस के घर में जाकर कोई नाटक करने वाली हूं. 

आपको बता दें पिछले कुछ समय से टीवी पर्सनैलिटी और वीजे अनुषा दांडेकर के बिग बॉस 15 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आने की चर्चा जोरो-शोरो से है. चुकी करण कुंद्रा उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे हैं, इसलिए भी अनुषा का नाम सुर्खियों में बना हुआ है. आपको बता दें कि करण और अनुषा के ब्रेकअप की खबरें अप्रैल 2020 से सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले तक दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन फिर साल की शुरुआत में ही अनुषा ने साफ कर दिया कि दोनों अब साथ में नहीं हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनुषा ने बिग- बॉस में आने की खबर को साफ़ इंकार कर दिया है. अनुषा ने कहा, "मैंने आपको अपना सच बताया है जो भी फोटो या पोस्ट है वो मेरा अतीत नहीं है, ये मेरे डेवलपमेंट के बारे में है. एक सेल्फ मेड महिला के रुप में मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद कीजिए. मैं खुद अपनी जिन्दगी की बॉस हूं. इसे साबित करने के लिए मुझे किसी घर में जाने की जरूरत नहीं है."

 यह भी पढ़ें : शिल्पा ने मुंडवाया सर, बटोरी सुर्खियां

शो के हालिया प्रोमो पर गौर करें तो एक्टिविटीज़ को लेकर बिग बॉस ने बड़े की कड़े शब्दों में शो के मौजूदा सभी कंटेस्टेंट्स की निंदा की और बताया जो कंटेस्टेंट्स मेन घर में रहते हुए स्पेशल ट्रीटमेंट पा रहे हैं उनका चैन और आराम खोने वाला है. देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के तीसरे हफ्ते के मंगलवार के एपिसोड में डबल एलिमिनेशन हुआ है. शो से दो मशहूर कंटेस्टेंट्स - डोनल बिष्ट और विधि पांड्या आउट हो चुके है. 

सभी कंटेस्टेंट्स ने आपसी सहमति से इन दो कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया था. कंटेस्टेंट्स के लिए शर्त ये थी कि उन दो कंटेस्टेंट्स का नाम लेना है जिनका शो के प्रति योगदान बाकियों के मुकाबले कम है और वें बेहतर तरीके से प्रदर्शन नहीं कर रहे.  इन मापदंडो को ध्यान में रखते हुए सभी ने डोनल बिष्ट और विधि पांड्या का नाम लेकर उनको बिग बॉस के घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया. 




First Published : 20 Oct 2021, 06:03:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.