logo-image

B'day Special : Kamal Haasan का 24 साल में दो बार हुआ तलाक, फिर बेटी की उम्र की एक्ट्रेस को किया डेट

आपके जहन में आज भी 'चाची 420' की वो चिकनी-चुपड़ी चाची तो होंगी ही, जिस किरदार को साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने निभाया था.

Updated on: 07 Nov 2022, 09:28 AM

highlights

  • श्रुति हासन की पहली शादी का 10 साल में हो गया अंत
  • फिर सारिका संग भी 14 साल से ज्यादा नहीं चला रिश्ता
  • एक्टर 22 साल छोटी एक्ट्रेस को भी कर चुके हैं डेट

नई दिल्ली:

आपके जहन में आज भी 'चाची 420' की वो चिकनी-चुपड़ी चाची तो होंगी ही, जिस किरदार को साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने निभाया था. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो गजब की रही. जिसमें कुछ उतार-चढ़ाव आए, लेकिन आखिरकार वो सफलता की चोटी पर पहुंच गए. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में भी कम उतार-चढ़ाव नहीं हैं. जिसमें वो आज तक सफल नहीं हुए! ऐसा इसलिए कि एक्टर ने दो शादियां की और दोनों शादियां टूट गई. फिर खुद से 22 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट भी किया, हालांकि उस रिश्ते का भी अंत हो गया. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने वाले हैं. 

कमल हासन की पत्नी के तौर पर आप केवल एक्ट्रेस सारिका को जानते होंगे. लेकिन आपको बता दें कि वो उनकी दूसरी पत्नी थी. उनसे पहले उनकी जिंदगी में वाणी गणपति ने दस्तक दी थी. जो उम्र में एक्टर से पूरे 24 साल बड़ी थे. हालांकि, फिर भी सन् 1978 में वे शादी के बंधन में बंध गए. तब तो ये उम्र का फासला उनके बीच नहीं आया. लेकिन शादी के दस सालों बाद इस रिश्ते को आगे बढ़ाना उनके लिए मुश्किल हो रहा था. ऐसे में उन्होंने इसे वहीं खत्म करने का फैसला किया और 1988 में वे अलग हो गए. 

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan ने गराज में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ लीक!

फिर कमल हासन की जिंदगी में सारिका और उनके प्यार का चैप्टर शुरू होता है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अंदरूनी तौर पर इस चैप्टर की शुरुआत वाणी और उनके तलाक से पहले ही हो गई थी. और असल में इसकी वजह सारिका ही थी. खैर, अब दोनों एक साथ रहने के लिए आजाद थे. उन्होंने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और लिव इन में रहे. जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने की ठानी. उनकी दो बेटियां हुई- श्रुति हासन और अक्षरा हासन. उनका रिश्ता भी 14 साल से ज्यादा का समय पार न कर सका और वे दोनों 2002 में अलग हो गए. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने माता-पिता को अलग होता देख श्रुति खुश थी. उन्होंने अपने एक बयान में बताया था कि वे जितने खुश एक साथ रहकर नहीं थे, उससे ज्यादा वे अलग होकर थे. 

दो शादियों और अधूरे रिश्ते के बाद कमल हासन को खुद से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा से प्यार मिला. दोनों को लेकर काफी रिपोर्ट्स आयी. जिसके मुताबिक दोनों कलाकारों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, फिलहाल वो अकेले हैं और फिल्में करने में ज्यादा व्यस्त हैं. बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म 'विक्रम' ब्लॉकबस्टर साबित हुई.