logo-image

Shruti Haasan ने गराज में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ लीक!

श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उन्होंने एक वीडियो शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है.

Updated on: 03 Sep 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो (Shruti Haasan social media posts) आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब श्रुति ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Shruti Haasan instagram post) से शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के जंपसूट में देखा जा सकता है. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

वीडियो (Shruti Haasan viral video) में श्रुति हुक स्टेप करती दिख रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने  ब्लैक कलर (Shruti Haasan latest look) का बॉडीफिट जंपसूट पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने बूट्स कैरी किए हैं और बालों की चोटी बनाई हुई है. वहीं, एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में ढेर सारी कारें दिख रहीं हैं. उनका लुक दिखने में गजब का लग रहा है. इसके साथ श्रुति (Shruti Haasan instagram post) ने कैप्शन में लिखा, 'जब भी मैं एक बड़ा गैरेज देखता हूं!!!' उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

खैर, बात कर ली जाए एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों (Shruti Haasan upcoming films) की, जिसके फैंस हमेशा दीवाने रहते हैं. तो उनके पास तीन बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'सालार', 'मेगा 154' और 'एनबीके 107' का नाम शामिल है. इनमें से फिल्म 'एनबीके 107' (Shruti Haasan NBK107) की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस हाल ही में तुर्की पहुंची थी. जहां से एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण के साथ उनकी तस्वीर भी सामने आयी थी. वो तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'चिरू154' (Shruti Haasan chiru154) की शूटिंग में व्यस्त हो गईं हैं. प्रोड्युसर्स ने हैदराबाद में फिल्म के लिए एक लंबा शेड्यूल शुरू किया है. इस फिल्म में स्टार रवि तेजा एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे. दर्शकों को श्रुति की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.