logo-image

Girish Kumar Birthday Special : 'Ramaiya Vastavaiya' फेम एक्टर का एक्टिंग करियर दो फिल्मों में सिमटा, अब कर रहे ये काम

'रमैया वस्तावैया' (Ramaiya Vastavaiya) के राम कुमार उर्फ गिरीश कुमार (Girish Kumar) तो आपको याद ही होंगे, जो फिल्म में श्रुति हसन के साथ इश्क फरमाते दिखाई दिए थे.

Updated on: 30 Jan 2023, 11:45 AM

highlights

  • गिरीश कुमार आज मना रहे हैं अपना जन्मदिन
  • 'रमैया वस्तावैया' में कर चुके हैं काम
  • लेकिन दो फिल्मों के बाद एक्टिंग पर लग गया ब्रेक!

नई दिल्ली:

Girish Kumar Bithday Special : 'रमैया वस्तावैया' (Ramaiya Vastavaiya) के राम कुमार उर्फ गिरीश कुमार (Girish Kumar) तो आपको याद ही होंगे, जो फिल्म में श्रुति हसन के साथ इश्क फरमाते दिखाई दिए थे. इस फिल्म में सोनू सूद ने भी स्क्रीन शेयर किया था. हालांकि, लोगों को फिल्म की स्टोरी, कॉमिक टाइमिंग पसंद आयी. लेकिन ये फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन करने में असफल साबित हुई. वहीं, इसके साथ ही गिरीश कुमार का करियर (Girish Kumar career) भी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. इस समय वो एक्टिंग की दुनिया से गायब से हो गए हैं. ऐसे में आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर इसी के बारे में बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- सैफ ने जब श्रीदेवी को बताया था हर मर्द की 'चाहत', आंखों में...

बता दें कि गिरीश कुमार कोई आउटकमर नहीं हैं, बल्कि मशहूर प्रोड्यूसर कुमार एस तौरानी के बेटे हैं. जो टिप्स एंटरटेनमेंट के मालिक हैं. उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. गिरीश ने जिस फिल्म 'रमैया वस्तावैया' से बॉलीवुड में कदम रखा, वो भी उनके पिता की ही फिल्म थी. लेकिन साल 2013 में आयी इस फिल्म को कोई खास सक्सेस नहीं मिली. लेकिन आपको बताते चलें कि 'रमैया वस्तावैया' में अपने प्रदर्शन करने के लिए गिरीश को बेस्ट मेल डेब्यू के लिए स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा गया था. जिसके बाद एक बार फिर गिरीश ने अपनी किस्मत आजमानी चाही और 2016 में आयी फिल्म 'लवशुदा' में दिखाई दिए. लेकिन इस फिल्म ने पहले से भी ज्यादा बुरा प्रदर्शन किया. फिर क्या था कि उनके बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने पर यही ब्रेक लग गया. 

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan ने गराज में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ लीक!

वहीं, फिलहाल एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां वो आए दिन कुछ-न-कुछ शेयर करते रहते हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 'रमैया वस्तावैया' के बाद गिरीश में कितने बदलाव आए हैं. उन्होंने वेट गेन कर लिया है. हालांकि, वो अभी भी पहले की तरह ही हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं.