logo-image

जब इस सुपरस्टार की दूसरी बीवी बनने की राह पर थीं Priyanka Chopra!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी में बिल्कुल सेटल हो चुकीं हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक समय पर एक्ट्रेस एक सुपरस्टार के पीछे इतनी पागल हो गई थी कि उन्हें दूसरी बीवी बनना भी मंजूर हो गया था.

Updated on: 18 Jul 2022, 11:43 AM

नई दिल्ली:

देसी गर्ल के नाम से जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. फिलहाल तो वो निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) संग शादी कर विदेश में सेटल हो गई हैं और सरोगेसी के जरिए बच्ची की मां भी बन गईं हैं. साथ ही उनका करियर भी ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. लेकिन आपको बता दें कि एक समय था, जब प्रियंका चोपड़ा एक शादीशुदा स्टार पर जान लुटाती थी. यहां तक कि कहा ये भी जाने लगा था कि वो उस स्टार की दूसरी बीवी बनेंगी. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन (Priyanka Chopra birthday) पर हम आपको उनकी जिंदगी के उस पन्ने से रूबरू करवाएंगे. 

आपको बता दें कि प्रियंका के साथ जिस स्टार के अफेयर की हम बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान (Priyanka Chopra Shahrukh Khan) हैं. जी हां, शाहरुख और प्रियंका को लेकर फिल्म 'डॉन' की शूटिंग के दौरान ये खबरें आयी थी कि वे एक-दूसरे को डेट (Priyanka Chopra Shahrukh Khan affair) कर रहे हैं. ऐसी खबरें आने की वजह उनका अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाना था. यहां तक कि देर रात भी कई बार दोनों को एक साथ देखा गया था. हालांकि, उनका रिश्ता कभी ऑफिशियल नहीं हुआ. बल्कि शाहरुख ने तो इस रिश्ते को अच्छी दोस्ती का नाम दे दिया था.

लेकिन इसके अलावा एक बार जब प्रियंका एक टॉक शो 'द डर्टी लॉन्ड्री' (Priyanka Chopra statement) में पहुंची थी. तो उस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर की जैकेट कैरी की थी. उस शो का ये फॉर्मेट था कि वहां आए सेलेब को अपनी कोई चीज वहां छोड़कर जानी होती थी. ऐसे में प्रियंका ने अपना वो ब्राउन जैकेट वहां छोड़ा था. जिसके बाद उस जैकेट में प्रियंका के साथ शाहरुख की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. जिसमें वे दोनों एक जैसे जैकेट (Priyanka Chopra Shahrukh Khan jacket) पहने दिखाई दिए थे. वहीं, प्रियंका ने अपनी इस जैकेट को लेकर कहा था कि ये उन्हें उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने दी है. जाहिर है प्रियंका और शाहरुख की ये नजदीकियां गौरी खान को पसंद नहीं आयी. ऐसे में उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और वे अलग हो गए.