logo-image

Happy Birthday Hrithik Roshan : एक्टर के लिए Saba Azad अब तक नहीं बनीं 'समवन स्पेशल', 6-7 लड़कियों की तरह उनका पत्ता भी होगा कट?

देश में 'ग्रीक गॉड' के तौर पर मशहूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल के दिनों में सबा आजाद संग अपनी डेटिंग लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

Updated on: 10 Jan 2023, 09:37 AM

highlights

  • आज जन्मदिन मना रहे हैं ऋतिक रोशन
  • चर्चा में है शादी और प्यार पर दिया एक्टर का बयान
  • पिछले अफेयर को लेकर भी उठ रही बात

नई दिल्ली:

Hrithik Roshan love affairs : देश में 'ग्रीक गॉड' के तौर पर मशहूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल के दिनों में सबा आजाद संग अपनी डेटिंग लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. आज एक्टर का जन्मदिन है. इस खास मौके पर भी वो शादी और प्यार पर दिए अपने एक बयान की वजह से ही चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने कहा था कि शादी तब होती है, जब आपको 'समवन स्पेशल' मिल जाता है. ये बयान सुनने के बाद लोगों का कहना है कि पहली वाइफ सुजैन खान के बाद सबा आजाद में उस खास इंसान की तलाश अब भी जारी है. हालांकि, इसके साथ ही उनके पिछले अफेयर्स की चर्चा भी होने लगी है. 

यह भी पढ़ें- पहली बार ही Hrithik Roshan- Aishwarya Rai ने स्क्रीन किया था शेयर, और मच गया था बवाल

आपको बता दें कि ऋतिक ने अपने बयान में कहा था, 'मैं खुश और संतुष्ट हूं. मैं आसपास ढेर सारा प्यार है. मुझे नहीं लगता कि अभी मैं कुछ भी मिस कर रहा हूं. शादी या साथ तब होता है, जब आप किसी खास को पाते हैं. साथ ही शादी एक नतीजा है, प्लान नहीं. इसलिए, आप शादी करने की योजना नहीं बना सकते." इसी स्टेटमेंट पर शुरू हुई सारी चर्चाओं के बीच हम आपको ऋतिक के अफेयर्स के बारे में बताने वाले हैं.

सुजैन खान
ऋतिक और सुजैन ने 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. फिर दोनों ने साल 2000 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. दोनों के दो बच्चे भी हुए. लेकिन 2013 में उनकी शादी टूट गई. 

करीना कपूर खान
साल 2001 में फिल्म 'यादें' के सेट पर ऋतिक और करीना की मुलाकात हुई. शादीशुदा होने के बावजूद ऋतिक एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए. 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' की शूटिंग के दौरान उनके प्यार एक-दूसरे के लिए और गहरा हो गया. हालांकि, करीना के परिवार ने उन्हें ऋतिक से दूर रहने के लिए कहा. फिर दोनों अलग हो गए. 

बारबरा मोरी
2010 में फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान ऋतिक और मेक्सिकन एक्ट्रेस बारबरा मोरी ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. बारबरा को ही ऋतिक और सुजैन के तलाक की वजह बताया जाता है. लेकिन बाद में उनका रिश्ता भी टूट गया. 

कंगना रनौत
फिर कंगना के साथ भी ऋतिक के रिलेशन की चर्चा खूब रही. दोनों साल 2013 में 'क्रिश 3' की शूटिंग के दौरान साथ आए. लेकिन फिर उनका रिश्ता भी खत्म हो गया. जिसके बाद कंगना को ऋतिक संग उनके रिलेशन के न चलने पर बात करते देखा गया.

कैटरीना कैफ
कैट और ऋतिक के रिलेशन की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, जो कंगना के साथ डेटिंग के दौरान ही शुरू हुआ. ऐसे में कंगना को भी कैट और ऋतिक के रिलेशन के बारे में बात करते देखा गया है. 

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका के साथ भी ऋतिक के रिलेशन को लेकर काफी कयास लगे. दोनों एक साथ 'क्रिश सीरीज' और 'अग्निपथ' में दिखाई दिए थे. लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की. ऐसे में उनका रिश्ता केवल लोगों के कयासों में ही रह गया. 

सबा आजाद
सबा एक्टर ऋतिक की करंट गर्लफ्रेंड हैं. जिन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में वे ट्रिप पर भी साथ में दिखाई दिए थे. हालांकि, अभी दोनों का शादी करने का कोई प्लान नहीं लग रहा है. ऐसे में ऋतिक (Hrithik Roshan) की स्टेटमेंट सुनकर लोगों का कहना है कि वो अभी सबा में वो खास चीज नहीं ढूंढ पाए हैं, जो उन्हें सुजैन के बाद किसी में नहीं मिली. ऐसे में माना जा रहा है कि कहीं सभी की तरह उनका रिश्ता भी आगे न बढ़ पाए!