logo-image

पत्नी अथिया शेट्टी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए केएल राहुल, ऐसे मनाया एक्ट्रेस का खास दिन

क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है.

Updated on: 05 Nov 2023, 11:59 PM

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday ) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस और फ्लावर्ससे से बहुत प्यार मिलता है. आज, 5 नवंबर को अथिया 31 साल की हो गईं और उन्हें कई बॉलीवुड हस्तियों से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं. अब उनके पति केएल राहुल (KL rahul wish Athiya Shetty ) ने अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

केएल राहुल ने पत्नी अथिया शेट्टी को बर्थ-डे विश किया 

केएल राहुल (KL rahul )ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (KL rahul wish Athiya Shetty ) को उनके 31वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए गले लगाते हुए एक प्यार भरी तस्वीर साझा की. क्रिकेटर ने एड शीरन पर फिल्माए गए बर्ना बॉय के गाने फॉर माई हैंड को डेडिकेट किया. तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने गाने के कुछ बोलों भी पोस्ट किए, जैसा कि उन्होंने लिखा, जब भी मैं टूट जाता हूं, तुम मुझे पूरा होने का एहसास दिलाती हो. जब भी मैं अकेला होता हूं,( Athiya Shetty ) तुम मेरी आत्मा के लिए वहां होती हो. तुम जहां भी हो, मैं वहीं हूं. अपने घर को हैप्पी बर्थडे, वाइफी लव यू .

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और अन्य सेलेब्स ने मनाया विराट कोहली के 49वें शतक का जश्न, देखें तस्वीरें

उनके पोस्ट पर अथिया ने लिखा "लव यू, मिस यू सो मच"

कुछ समय पहले (KL rahul wish Athiya Shetty ) अथिया ने अपने जन्मदिन पार्टी की एक झलक दी और उन्हें प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने फैंस का आभार भी जताया.  बता दें, अथिया और केएल राहुल ने इस साल 23 जनवरी को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर शादी के बंधन में बंध गए. शादी करने से पहले यह कपल लगभग चार साल तक रिश्ते में था. अपनी शादी के बाद से, उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं.

बता दें, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अथिया (Athiya Shetty Birthday) को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं, अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 31वें जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: पिता के निधन के बाद टूट गईं थीं प्रियंका चोपड़ा, नहीं मनाईं दिवाली