logo-image

Priyanka Chopra: पिता के निधन के बाद टूट गईं थीं प्रियंका चोपड़ा, नहीं मनाईं तबसे दिवाली

प्रियंका चोपड़ा ने उस समय को याद किया जब वह अपनी मां का जन्मदिन भूल जाती थीं और अपने पिता के निधन तक दिवाली पर घर जाने से चूकती थीं.

Updated on: 06 Nov 2023, 12:00 AM

नई दिल्ली:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक विशेष बंधन साझा किया. इसलिए, जब 2013 में कैंसर से जूझने के बाद उनका निधन हो गया तो वह इमोशनली पूरी तरह टूट गईं, हाल ही में एक इंटरव्यू में, दिल धड़कने एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता को खोने के बाद रिश्तों का सम्मान करना और समय को इम्पोर्टेन्ट देना शुरू किया. प्रियंका चोपड़ा को याद है कि वह अपने पिता के निधन तक अपनी मां का जन्मदिन भूल जाती थीं और दिवाली नहीं मनाती थीं.

पिता की मौत के बाद प्रियंका चोपड़ा सबकुछ भूल जाती थीं

प्रियंका चोपड़ा को याद है कि वह अपने पिता के निधन तक अपनी मां का जन्मदिन भूल जाती थीं और दिवाली नहीं मनाती थीं. प्रियंका चोपड़ा ने जीवन में बहुत पहले ही काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस जो अब एक इंटरनेशल स्टार बन गई है, वह अपने माता-पिता, खासकर अपने पिता के बहुत करीब थीं. हाल ही में एक बातचीत में, दोस्ताना अभिनेत्री ने याद किया कि कैसे अपने पिता को खोने के बाद उनका जीवन बदल गया.

अपनी मां के कितने जन्मदिन भूल गई प्रियंका चोपड़ा

उन्होंने खुलासा किया, मुझे याद नहीं है कि मैं अपनी मां के कितने जन्मदिन भूल गई हूं या शायद चूक गई हूं. 20 साल की उम्र में मैं कितनी बार उसे कॉल करना भूल गई. बेवॉच स्टार ने कहा कि वह दिवाली को मिस कर देगी, क्योंकि वह यूरोप में काम करेगी. उनके यहां दिवाली नहीं है इसलिए कोई बात नहीं. मैंने बस छोड़ दिया और चूक गई और जब तक मैंने ऐसा नहीं किया तब तक मुझे नहीं लगा कि यह ठीक है.

दिवाली का त्यौहार मनाने के लिए घर नहीं जाती थी प्रियंका 

हालांकि, इसका असर उन्हें अपने पिता की मृत्यु के बाद ही हुआ और उनके पास उनके साथ रहने के लिए दूसरी दिवाली नहीं थी. उस समय के बारे में बात करते हुए जब वह बीमार पड़ गए थे, उन्होंने कहा, यह रियल में बहुत बड़ी बात थी. मुझे लगता है कि वह मेरे लिए एक बहुत ही इम्पॉटेंट पल था जब मुझे एहसास हुआ कि जीवन छोटी है और हम कई छोटी-छोटी चीजों के बारे में चिंता करते हैं जबकि हमारे पास चिंता करने के लिए बहुत सारी बड़ी चीजें हैं. मुझे लगता है कि उस पर ध्यान देना आपको जमीन पर लाता है.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड में बर्फी, फैशन, कृष और कई अन्य जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय करने के बाद, अभिनेत्री विदेश चली गईं और कड़ी मेहनत की, जब तक कि वह क्वांटिको नामक अमेरिकी नेटवर्क ड्रामा सीरीज में काम करने वाली पहली दक्षिण एशियाई नहीं बन गईं. यहीं से एक वैश्विक स्टार के रूप में उनकी जर्नी शुरू हुई.