logo-image

महाकालेश्वर के दरबार पहुचें KL राहुल-अथिया शेट्टी, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और उनके पति भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में जाकर दर्शन किया.

Updated on: 26 Feb 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और उनके पति भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में जाकर दर्शन किया. दोनों की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें वो मंदिर के अंदर पूजा कर रहे हैं. अथिया ने सरसों रंग की साड़ी पहनी रखी है जबकि केएल राहुल को क्रीम कलर के कपड़े में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में, अथिया ने प्रार्थना करते हुए अपने हाथ जोड़े, जबकि राहुल उसके पीछे आंखें बंद करके खड़े हैं. दोनों भीड़ के साथ बैठे थे. एक अन्य फोटो में, कपल भगवान को फूल चढ़ाते दिख रहे हैं. दोनों की महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा भी उनकी एक महीने की शादी की सालगिरह के कुछ दिनों बाद आई है. 

23 जनवरी को हुई थी आथिया-केएल राहुल की शादी
अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को खंडाला में अभिनेता सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी की. शादी के बाद सुनील शेट्टी ने फोटोग्राफर्स से बात की और उनके आशीर्वाद के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. सुनील ने यह भी बताया था कि अथिया और केएल राहुल का रिसेप्शन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) सीजन के बाद आयोजित किया जाएगा. शादी में शामिल होने वालों में डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, अनुष्का रंजन और आदित्य सील शामिल थे. क्रिकेटर वरुण आरोन और ईशांत शर्मा पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं चलतीं फिल्म स्टार्स की शादियां? जीनत अमान ने दिया जवाब

इंस्टाग्राम पर की थी शादी की फोटो शेयर
बता दें कि शादी के कुछ घंटों बाद अथिया और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं...आज,हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ हम एकजुटता की इस यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UjjainTourist (@ujjaintourist_)

सुनील  शेट्टी ने बताया कैसे हुई केएल राहुल से मुलाकात
हाल ही में, सुनील  शेट्टी ने बताया कि कैसे वह अपने दामाद से 2019 में पहली बार एक हवाई अड्डे पर मिले थे जब वह "द कपिल शर्मा शो" में दिखाई दिए थे. सुनील ने कहा, "मेरी राहुल से पहली बार एक हवाई अड्डे पर मुलाकात हुई थी. मैं यह जानकर खुशी हुई थी कि वह मेरे गृहनगर मैंगलोर से हैं. मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक था और यह देखकर खुश था वह अच्छा कर रहा है. जब मैं घर आया और अथिया और माना (पत्नी) को राहुल के बारे में बताया, तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा; उन्होंने सिर्फ एक-दूसरे को देखा. बाद में, माना मेरे पास आई और कहा कि अथिया और राहुल एक-दूसरे से लंबे समय से बात कर रहे हैं."

उन्होंने यह भी कहा था, "मैं हैरान था कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया. मैं खुश था क्योंकि मैंने हमेशा अथिया को दक्षिण भारतीय लड़कों से जुड़ने के लिए कहा था. मैंगलोर में राहुल का घर हैं जो मेरे जन्मस्थान मुल्की से कुछ ही किलोमीटर दूर है. मेरे लिए यह एक सुखद संयोग था."

बता दें कि इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 मार्च से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले आथिया और केएल राहुल की महाकालेश्वर की तस्वीर सामने आई है.