logo-image

Salman Khan: 1300 रुपये में बिक रहे 'किसी का भाई किसी की जान' के टिकट, ट्विटर पर मचा बवाल

ट्विटर पर किसी का भाई किसी की जान के टिकट प्राइस पर हंगामा मच रहा है.

Updated on: 20 Apr 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है. भाईजान के फैंस भी फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर किसी का भाई किसी की जान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग भी चल रही है. इस बीच ट्विटर पर किसी का भाई किसी की जान के टिकट प्राइस पर हंगामा मच रहा है. बॉलीवुड एक्टर विवेक वसवानी ने KKBKKJ के एडवांस टिकट के दौरान 13,00 प्राइस देकर सलमान की फिल्म पर सवाल उठाए हैं. यहां तक कि एक्टर ने यह तक कह डाला कि, इस फिल्म को देखने में किसी भी शख्स का एक दिन में 10 हजार का खर्चा हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- एडवांस बुकिंग में नहीं बिके 'किसी का भाई किसी की जान' के छप्परफाड़ टिकट, सलमान को लगेगा झटका

1300 रुपये कीमत पर मचा बवाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग में टिकट की कीमत मुंबई के मल्टीप्लेक्स में 13,00 तक दिखाई जा रही है. मुंबई पॉश इलाकों में फिल्म के टिकट की कीमत आसमान छू रही हैं. ऐसे में एक्टर विवेक वसवानी ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने फैमिली के साथ फिल्म देखने पर टिकट, पॉप कॉर्न को जोड़कर टोटल 10 हजार खर्चा होने की बात कही. साथ ही सलमान खान की फिल्म को 'टपोरी एक्शन फिल्म' कहकर इसे ओटीटी पर देखने को कह दिया. 

दिल्ली में इतनी है टिकट की कीमत
ईद पर रिलीज सलमान की फिल्म के सिंगल थिएटर में वीकेंड पर 150 से 600 रुपये तक टिकट्स बिक रहे हैं. वहीं, दिल्ली में टिकट के रेट 250 से 1200 रुपये तक है. वहीं पॉश इलाकों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर टिकट 1300 से 2000 तक में बिक रहे हैं. ईद पर सलमान को इस फिल्म से करीब 150 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है. 

सलमान खान की इस मल्टी स्टारर फिल्म के बजट की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ बजट में बनकर तैयार हुई है. फिल्म के लिए सलमान खान ने 5 करोड़ फीस ली है. वहीं ये उनके बैनर सलमान खान फिल्म के अंडर बनी है. ऐसे में भाईजान फिल्म को होने वाले मुनाफा के भी हिस्सेदार हैं.