logo-image

एडवांस बुकिंग में नहीं बिके 'किसी का भाई किसी की जान' के छप्परफाड़ टिकट, सलमान को लगेगा झटका

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है.

Updated on: 20 Apr 2023, 10:36 AM

नई दिल्ली:

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है. भाईजान करीब 4 साल बाद ईद पर कोई फिल्म ला रहे हैं. फैंस भी अपने फेवरेट सुपरस्टार की वापसी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर किसी का भाई किसी की जान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था लेकिन एडवांस टिकट बुकिंग में मेकर्स को निराशा हाथ लगी है. जैसा कि उम्मीद थी KKBKKJ के एडवांस टिकट बुकिंग में उतना उछाल देखने को नहीं मिला है. 

अब तक बिके इतने टिकट
ईद जैसे ग्रैंड फेस्टिवल पर आने के बावजूद भी सलमान की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग उम्मीद से कम रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार 19 अप्रैल दोपहर साढ़े तीन बजे तक तीन नेशनल मल्टीप्लेक्स में टोटल 23,000 टिकट ही बिक पाई थीं. देखा जाए तो पठान की टिकट बुकिंग के मुकाबले ये नंबर्स काफी कम हैं. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan: 25 साल बाद सलमान संग काम करेंगे करण जौहर! ईद 2024 पर होगी फिल्म रिलीज

इन फिल्मों से आगे है एडवांस बुकिंग
एक मनोरंजन पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'भूल भुलैया 2' और 'RRR'जैसी फिल्मों की तुलना में भाईजान की ये फिल्म काफी आगे है. यह संख्या 'तू झूठी मैं मक्कार', 'लाल सिंह चड्ढा' और 'विक्रम वेधा' जैसी फिल्मों के बराबर है, और भोला, शमशेरा, भेड़िया और सम्राट पृथ्वीराज जैसी हालिया रिलीज फिल्मों की तुलना में प्री-बुकिंग का रुझान बेहतर दिख रहा है. वहीं फिल्म को मिल रहे रेस्पॉन्स के चलते ट्रेंड पंडितों का मानना है कि सलमान स्टारर 'KKBKKJ' बंपर ओपनिंग पाने के लिए भीड़ पर निर्भर रहेगी. 

इतनी है टिकट की कीमत 
रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर में वीकेंड पर 150 से 600 रुपये तक टिकट्स बेची गई थीं. वहीं, दिल्ली में टिकट के रेट 250 से 1200 रुपये तक है. ईद पर सलमान को इस फिल्म से धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद है. 

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म
हालांकि, सोशल मीडिया पर भाईजान लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के कई लेटेस्ट गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मल्टी स्टारर ये फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी. 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी है. फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम सहित कई दिग्गज कलाकार हैं.