logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan के नए गाने 'नैयो लगदा' का टीजर रिलीज, वैलेंटाइन डे वीके में दिखाएगा रोमांटिक सीन्स

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस सुपरस्टार को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 11 Feb 2023, 01:48 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस सुपरस्टार को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान के साथ सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी रिलीज किया गया है. अब निर्माता फिल्म का पहला गाना नइयो लगदा लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आज सलमान खान ने गाने का टीज़र अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka bhai kisi ki Jaan) के निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने में से एक का टीज़र जारी करने के बाद इस वैलेंटाइन डे की तैयारी बढ़ा दी है. फिल्म का एक लव गीत 'नैयो लगदा' (Naiyo Lagda) लद्दाख की सुरम्य घाटियों में शूट किया गया है. टीज़र के अनुसार, गाने में बहुत सारी धुनें हैं और यह इस वैलेंटाइन्स वीक के लिए एक उपयुक्त गीत होगा. गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं, और दोनों के बीच रोमांस का जबरदस्त तड़का है. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) जिन्होंने पहले सलमान खान के लिए तेरी मेरी, तेरे नाम टाइटल गीत, तू ही तू हर जगह जैसे ब्लॉकबस्टर गाने भी बनाए हैं, इस गाने के कंपोजर हैं. शब्बीर अहमद और कमाल खान ने गाने के बोल लिखे हैं और पलक मुच्छल ने उसे अपनी आवाज दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान के पास है अन्य फिल्म

किसी का भाई किसी की जान सलमान खान (Salman Khan) प्रोडक्शन की फिल्म है. यह उनकी मां सलमा खान द्वारा निर्मित है और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आमिर खान (Aamir Khan) ने सलमान खान को एक नई फिल्म की पेशकश की है, जिसे वह अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनाने के इच्छुक हैं. “पिछले 6 महीनों में, आमिर खान बड़े पैमाने पर अपने निर्देशक आरएस प्रसन्ना के साथ कहानी पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt : श्रीदेवी के चांदनी लुक को रिक्रिएट करेंगी आलिया भट्ट, लोगों के लिए होगा काफी इमोशनल पल

हाथ में लास्ट ड्राफ्ट आने के बाद, आमिर को लगता है, सलमान खान जीवन से बड़े नाटक के लिए सबसे उपयुक्त हैं और उन्होंने सलमान खान को फिल्म की पेशकश की है.वहीं सलमान कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस की भी मेजबानी कर रहे हैं. आज इस शो का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट होगा और बिग बॉस 16 को उसको इस सीजन का विनर मिल जाएगा.