logo-image

Aamir Khan-Kiran Rao: आमिर की एक्स वाइफ नहीं कहलाना चाहतीं किरण रॉव, दिया ये बड़ा बयान

Kiran Rao-Aamir Khan: किरण राव को नहीं पसंद की लोग उन्हें आमिर खान की एक्स वाइफ कहकर पुकारे.

Updated on: 20 Feb 2024, 09:35 AM

New Delhi:

Kiran Rao-Aamir Khan: किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान (Aamir Khan) का भले ही अब तलाक हो गया हो लेकिन एक-दूसरे के साथ उनका रिश्ता अब भी वैसा ही है. फिल्म निर्माता की हालिया फिल्म प्रमोशन में मदद करने से लेकर किरण का आमिर की बेटी इरा खान की शादी में शामिल होने तक, इन दोनों के बीच अच्छे संबंध रहे हैं. लेकिन फिर भी कुछ ऐसा है जो लापता लेडीज निर्देशक को परेशान करता है और उन्हें आमिर खान की एक्स वाइफ के रूप में संबोधित किया जा रहा है. उन्होंने इस बारे में बात की और खुलासा किया कि यह उन्हें अच्छा नहीं लगता. 

आमिर खान से शादी के बाद किरण राव इंडिपेंडेंट थीं
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, किरण राव नेकहा कि जब उन्होंने आमिर खान से शादी की तो वह स्वतंत्र थीं और उनकी अपनी जिंदगी थी. उन्होंने खुलासा किया कि काफी शुरुआती फेस में ही उन्होंने यह व्यक्त कर दिया था कि लोगों की धारणाएं उन्हें परेशान कर सकती हैं या नहीं. लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.  किरण ने कहा, “मुझे एयरपोर्ट या किसी भी पब्लिक प्लेस पर कहना पड़ता है जब लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं, 'आप हैं...' और वे मुझसे इसे पूरा करने की उम्मीद करते हैं और कहते हैं, 'मैं किरण राव, आमिर खान की पत्नी हूं.' मेरा मतलब एक्स-वाइफ. यह मुझे परेशान करता है क्योंकि लोग मुझे कभी-कभी पहचानते हैं और वे निश्चित नहीं हैं लेकिन वे मुझे आमिर के माध्यम से जानते हैं. यह बहुत गलत है.'' 

आमिर खान की सफलता और असफलताओं से प्रभावित होने पर किरण राव
किरण राव ने आगे बताया कि आमिर खान के साथ नाम जुड़ने पर उन्हें कितना दबाव महसूस होता है. उन्होंने उनके प्रति अपनी जिम्मेदारी की भावना पर चर्चा की और खुलासा किया कि 15 वर्षों से अधिक समय तक एक साथ काम करने के बाद वह उनके लिए प्रोटेक्टिव महसूस करती हैं और उनकी उपलब्धियों का जश्न भी मनाती हैं. राव ने बताया कि परिवार के किसी भी करीबी सदस्य की सफलता या असफलता स्वाभाविक रूप से प्रभावित होगी. 

किरण ने यह भी स्वीकार किया कि वह आमिर खान के सफर से इमोशनली जुड़ाव महसूस करती हैं लेकिन यह उन पर बोझ नहीं है. उन्होंने आगे कहा, “मैं उनकी उपलब्धियों या उनकी असफलताओं से जुड़ाव महसूस करती हूं. मुझे नहीं लगता कि यह मुझ पर इतना दबाव डालता है. यह बस, उस अर्थ में, शायद भावनात्मक रूप से कुछ ऐसा है जो मैं उसके लिए जारी रखूंगा, आप जानते हैं, उसके साथ एक संबंध है.

यह भी पढ़ें - Jacky Bhagnani-Rakul Preet Singh: शादी पर रकुल को सरप्राइज करेंगे जैकी भगनानी, देंगे ये यादगार तौफा

बता दें, आमिर खान और किरण राव ने 2021 में अपनी 15 साल की शादी को खत्म कर दिया. अब वे अपने बेटे आजाद राव का को-पैरेंट कर रहे हैं.