logo-image

Jacky Bhagnani-Rakul Preet Singh: शादी पर रकुल को सरप्राइज करेंगे जैकी भगनानी, देंगे ये यादगार तौफा

Rakul Preet Singh Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ज्लद ही शादी करने वाले हैं. साथ ही अब सुनने में आया है कि, जैकी अपनी दुल्हन को एक सरप्राइज देना चाहते हैं.

Updated on: 20 Feb 2024, 07:28 AM

New Delhi:

Rakul Preet Singh Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) की शादी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट टॉप पर है. यह जोड़ा अपनी शादी की लोकेशन पर पहुंच चुका है और मेहमान भी वहां पहुंचने शुरू हो गए हैं. ढोल नाइट और हल्दी समारोह के साथ शादी से पहले का फेस्टिवल शुरू हो चुका है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक खास म्यूजिकल सरप्राइज प्लान किया है. वह क्या है, यह जानने के लिए आगे पढ़ें.

जैकी भगनानी दुल्हन रकुल प्रीत सिंह को उनकी शादी के दिन एक गाना समर्पित करेंगे
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स गोवा पहुंच गए हैं, जहां वे शादी के बंधन में बंधेंगे. जबकि हर कोई सेलिब्रिटी शादी की और अधिक झलकियाँ देखने के लिए उत्सुक है, मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि जैकी एक हार्दिक गीत के साथ रकुल को हैरान करेगा जो उनकी प्रेम कहानी का एक गीत होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

यह भी पढ़ें - Maharani 3 Trailer : रानी भारती बनकर न्याय करने लौटीं हुमा कुरैशी, महारानी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस इवेंट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “जैकी ने रकुल के लिए इस प्रेम गीत में अपना दिल डाला है और यह फेस्टिवल का एक जूरूरी हिस्सा होगा. वह उन्हें कुछ कभी ना भूलने वाला गिफ्ट देना चाहता थे. यह गाना जैकी और रकुल के मिलन और एक साथ उनकी खूबसूरत सफर की शुरुआत का एक म्यूजिकल फेस्टिवल होने का वादा करता है.

गोवा में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी के बारे में 
इस जोड़े ने विदेशी स्थानों को छोड़कर 21 फरवरी को दक्षिण गोवा के एक आलीशान होटल में शादी करने का फैसला किया, जो उनके दिलों में एक विशेष स्थान रखता है. आईटीसी ग्रैंड में समुद्र तट पर होने वाली शादी में जोड़े के केवल करीबी लोगों के साथ अंतरंग होने की उम्मीद है. जबकि दोनों परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं, वरुण धवन और नताशा दलाल, रितेश देशमुख और उनकी मां वैशाली देशमुख, ईशा देओल, प्रज्ञा जयसवाल और अन्य जैसे सेलेब्स को भी उत्सव का हिस्सा बनने के लिए गोवा हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया.