logo-image

कहानी घर घर की को लेकर एक्टर किरण करमारकर ने सुनाए मजेदार किस्से

ये सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक था. 8 साल तक इस शो ने छोटे पर्दे पर खूब राज किया.

Updated on: 28 Jul 2022, 07:26 PM

highlights

  • साक्षी तंवर ने पार्वती अग्रवाल का किरदार निभाया
  • किरण करमारकर की इस शो पर फिर वापसी
  • 8 साल तक इस शो ने छोटे पर्दे पर राज किया

 

:

छोटे पर्दे पर एकता कपूर का सिरियल कहानी घर घर की काफी लोकप्रिय शो था. बता दें ये सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक था. 8 साल तक इस शो ने छोटे पर्दे पर खूब राज किया. वहीं अगस्त महीने से ये शो रोजाना 3 बजे टेलिकास्ट होगा. 14 साल बाद साक्षी तंवर और किरण करमारकर की इस शो पर फिर वापसी होने वाली है.  स्टार प्लस पर यह टीवी सीरियल 16 अक्टूबर 2000 को ऑन एयर हुआ था और 9 अक्टूबर 2008 को ऑफ एयर हो गया था. करीब 13 साल के लंबे गैप के बाद इस शो का कमबैक होने वाला  है. बता दें कहानी घर घर की टीवी सीरियल में साक्षी तंवर ने पार्वती अग्रवाल का किरदार निभाया था और किरण करमारकर ओम अग्रवाल के किरदार में नजर आए थे. टीवी पर उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था. 

कहानी घर घर के अभिनेता किरण करमारकर से एक इंटरव्यू के दौरान शो के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने जवाब में उत्साह पूर्व कहा, यह एक अद्भुत एहसास है क्योंकि लोग इसे अब भी याद करते हैं, और इस शो से मुझे एक अलग पहचान मिली है. आज भी जब लोग मुझे देखते हैं तो कहते हैं, 'आप ओम हो ना?' मैं उन्हें जवाब देता हूं, 'हां, मैं ओम हूं और उसके बाद भी मैंने कई अन्य शो और फिल्में की हैं' लेकिन वे कहते हैं, 'नहीं, हम आपको ओम के रूप में ही जानते हैं.' जिस शो ने मुझे शोहरत दी वह वापसी कर रहा है. तो, निश्चित रूप से, यह एक बहुत अच्छा एहसास है.'

ये भी पढ़ें-'कंगना रनौत की सस्ती कॉपी हैं तापसी पन्नू', एकता कपूर ने इस कमेंट पर दिया जवाब

'हर घर से कहानी घर-घर की आवाज आती थी'

करमारकर ने शो के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए आगे बताया, 2-3 महीने के अंदर ही लोग हमें पहचानने लगे थे. आज के समय में, महाराष्ट्रीयन मराठी शो देखते हैं, बंगाली बंगाली शो देखते हैं, और इसी तरह, लेकिन मुझे याद है, मैं उस समय ठाणे में एक 8 मंजिला बिल्डिंग में रहता था और सब घर आपस में जुड़े थे. जब मैं घर पहुंचा, तो लगभग हर घर से कहानी घर-घर की आवाज सुनाई देती थी.