logo-image

'कंगना रनौत की सस्ती कॉपी हैं तापसी पन्नू', एकता कपूर ने इस कमेंट पर दिया जवाब

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म दोबारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

Updated on: 28 Jul 2022, 06:36 PM

highlights

  • प्रमोशन इवेंट पर एकता कपूर भी मौजूद थीं
  • तापसी ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहने हुए तस्वीर डाली थी
  • कंगना के साथ रियलिटी शो लॉक अप में काम किया

 

:

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म दोबारा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसके प्रमोशन इवेंट पर एकता कपूर भी मौजूद थीं. एकता कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर है और अनुराग कश्यप इसके डायरेक्टर हैं. कंगना ने पिछले साल तापसी पन्नू पर एक आपत्तिजनक कमेंट किया था. उन्होंने कहा था, कंगना उनकी सस्ती कॉपी है. इसी को लेकर ट्रेलर लांच के दौरान एकता से सवाल किया गया. एकता ने इसके जवाब में कहा, मैंने दोनों के साथ काम किया है. दोनों बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. दोनों के बीच सिर्फ एक समानता है और वो है दोनों ही शानदार महिलाएं हैं उनके खिलाफ जाना ना मेरी और ना आपकी नौकरी है. हम महिलाएं हैं और एक-दूसरे का क्राउन एडजस्ट करती हैं ना कि उसे हटाती हैं.

वहीं कंगना ने दोनों की तारीफ करते हुए आगे कहा, ऐसी एक्टर का साथ काम करना काफी  शानदार है. अगर कोई और इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट आता है तो मैं दोनो को फिर से अप्रोच करूंगी. बता दें एकता ने कंगना के साथ रियलिटी शो लॉक अप में काम किया है. कंगना ने इस शो को होस्ट किया था. वहीं कंगना तापसी को कई बार सोशल मीडिया पर बी ग्रेड एक्ट्रेस भी बता चुकी है.ऐसी ही पिछले साल तापसी ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहने हुए तस्वीर डाली थी, जिस पर कंगना ने उन्हें उनकी सस्ती कॉपी कहकर कमेंट किया.

ये भी पढ़ें-5जी तकनीक से लैस होंगे भारतीय बॉर्डर, चीन-पाक को मिलेगा करारा जवाब

तापसी ने इंटरव्यू में कंगना को दिया करारा जवाब

बता दें तापसी से एक इंटरव्यू के दौरान कंगना के बारे में पूछा गया तब तापसी ने कहा था, मेरी जिंदगी में अब उनकी कोई अहमियत नहीं है. उनके लिए मेरे मन में अच्छी बुरी कोई फिलिंग नहीं है. दोबारा में तापसी के साथ राहुल भट और पवेल गुलाटी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.