logo-image

किंग खान बच्चों को लेकर निकले सफर पर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

किंग खान आज अपने प्यारे बच्चों के संग एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आएं.

Updated on: 10 Apr 2022, 07:10 PM

मुंबई:

किंग खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म पठान (Pathan) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस में बेचैनी बढ़ चुकी है.  फिल्म की इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में किंग के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर किंग खान (Shah Rukh Khan) ने काफी ज्यादा मेहनत की है. किंग खान आज अपने प्यारे बच्चों के संग एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आएं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. ये तस्वीरें कार के अंदर की है. 

किंग खान वायरल - 

बताते चले की तस्वीरों में किंग खान ड्राइवर सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं वहीं उनके साथ सुहाना और अबराम बैठे नजर आ रहे हैं. एक्टर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और मास्क लगाया हुआ है. एक्टर डार्क सनग्लासेस लगाए हुए हैं और पोनीटेल बनाई हुई है. सुहाना भी अपने पापा की तरह डार्क सनग्लासेस लगाई हुई हैं.  

यह भी जानें -  फिल्म RRR ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर की 1000 करोड़ रुपये की कमाई

अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्टर फिल्म पठान में काम कर रहे हैं. एक्टर की यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी. वहीं फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका गया था. पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. जॉन फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. स्पेन शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.