logo-image

किम शर्मा ने शेयर किया पोल डांस Video, फिटनेस देख हो जाएंगे हैरान

किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फिटनेस और डांस वीडियो के जरिए वो फैंस को लगातार एंटरटेन करती रहती हैं

Updated on: 25 Sep 2021, 08:39 AM

highlights

  • किम शर्मा ने शेयर किया पोल डांस वीडियो
  • वीडियो में किम जबरदस्त अंदाज में पोल डांस कर रही हैं
  • किम शर्मा अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस वीडियोज के चलते सुर्खियों में हैं. कभी वो गोवा में लिएंडर पेस के साथ वेकेशन मनाती हुई स्पॉट होती हैं तो कभी उनके फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फिटनेस और डांस वीडियो के जरिए वो फैंस को लगातार एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में किम शर्मा (Kim Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बड़ी ही आसानी से पोल डांस करती नजर आ रही हैं. (यहां क्लिक कर देखें Video)

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने इंग्लिश गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

किम शर्मा (Kim Sharma) इस वीडियो में पोल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब किम ने अपना पोल डांस वीडियो शेयर किया है. इससे पहले भी किम ने पोल डांस का एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने कॉमेंट किया था, जो काफी चर्चा में रहा था. किम शर्मा (Kim Sharma) के इस लेटेस्ट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए किम की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म 'मोहब्बतें' से सुर्खियां बटोरने वालीं किम शर्मा (Kim Sharma) को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा परमार ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, मालदीव में ऐसे कर रही हैं इंजॉय

किम शर्मा (Kim Sharma) का बीते दिनों एक वीडियो और कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें वह टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ गोवा में नजर आ रही थीं. किम शर्मी फिल्म मोहब्बतें में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं. यह किम की डेब्यू फिल्म थी. इसके अलावा किम शर्मा (Kim Sharma) 'तुम से अच्छा कौन है', 'नहले पे दहला', 'कहता है दिल बार-बार' और 'जिंदगी रॉक्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. किम शर्मा (Kim Sharma) बॉलीवुड में अपना कोई खास मुकाम नहीं बना पाईं और अपने करियर से ज्यादा किम निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं.