logo-image

Kiara Advani Post: फादर्स डे पर कियारा ने पिता और ससुर को किया विश, शेयर की तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने आज फादर्स डे के मौके पर अपने दोनों पिताओं के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं.

Updated on: 18 Jun 2023, 09:38 PM

New Delhi:

कियारा आडवाणी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक हैं. कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज फादर्स डे के मौके पर, एक्ट्रेस ने अपने दोनों पिताओं के साथ मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में कियारा के पिता और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के पिता को देखा जा सकता है. लेकिन क्या आप जानता हैं कि, आज फादर्स डे के साथ-साथ कियारा के पिता का जन्मदिन भी है. 

आपको बता दें कि, कियारा आडवाणी ने अपने पिता और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के पिता के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. कियारा ने अपने 'डार्लिंग डैड्स' के साथ दो मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में वह अपने डैडी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह सिद्धार्थ के पिता का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. तस्वीरों के साथ कियारा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा...और मेरे दो प्यारे डैड्स को हैप्पी फादर्स डे...#Blessedwiththebest."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा के पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने उन्हें प्यार और शुभकामनाओं से नवाजा. एक फैन ने लिखा, "सो स्वीट सिड के डैड को भी विश किया, एक ही दिल है कितने बार जीतोगी." एक अन्य ने कमेंट किया, "आप सच में में एक आदर्श किआरा हैं, एक दिल जो भेदभाव नहीं करता है ... सच में आप एक सलामी के लायक हैं... ढेर सारा प्यार और सम्मान." एक अन्य ने लिखा, “शानदार बाप-बेटी की जोड़ी. फादर्स डे दिवस की शुभकामनाएं." 

यह भी पढ़ें - Karan-Drisha Wedding: करण देओल ने अपनी दुलहनिया के साथ शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए खुश 

इस बीच कियारा आडवानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कियारा फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी.