logo-image

'अन्नियन' में हुई कियारा की एंट्री, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस

साउथ हिट फिल्म अन्नियन (Anniyan) के रीमेक के लिए कियारा को साइन किया गया है. इस फिल्म में कियारा (Kiara Advani) 'गली बॉय' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फाइनल कर लिया है. 

Updated on: 16 Jun 2021, 08:39 AM

highlights

  • साउथ फिल्म 'अन्नियन' के रीमेक की तैयारी
  • फिल्म में कियारा आडवाणी के नाम की चर्चा
  • कियारा के साथ रोमांस करेंगे रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अदाकारी के लाखों दिवाने हैं. फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में कियारा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था. कियारा के फैंस के ल‍िए गुड न्‍यूज है. जानकारी के मुताबिक साउथ हिट फिल्म अन्नियन (Anniyan) के रीमेक के लिए कियारा को साइन किया गया है. इस फिल्म में कियारा (Kiara Advani) जिस एक्टर के साथ रोमांस करने वाली हैं. उसको लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को उनसे जलन होने लगी है. दरअसल इस फिल्म में कियारा के अपॉजिट कोई और नहीं बल्कि 'गली बॉय' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: रितेश देशमुख और जेनेलिया के बीच हुई खटपट, एक्टर ने ऐसे मांगी माफी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

खबर थी कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फाइनल कर लिया है. जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल के लिए 'कबीर सिंह' की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि फिल्म में रणवीर के अपोजिट ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आएंगी. जबकि खबरों की मानें तो कियारा फिल्म में वो नंदिनी का रोल करेंगी जिसे ओरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस सुधा ने निभाया था. अगर कियारा को ये फिल्म मिलती है तो ये उनके करियर की बेस्ट फिल्म में से एक होने वाली है.

ये भी पढ़ें- विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' की रिलीज से पहले आया ये खास ट्रैक 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बता दें कि 2005 में आई ‘अन्नियन’ को फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया था . इसका हिंदी डब वर्जन ‘अपरिचित’ (Aparichit) भी काफी फेमस रहा है. ‘अन्नियन’ में विक्रम एक वकील के रोल में थे. साइकॉलोजिकल थ्रिलर मूवी में रणवीर को देखकर फैंस फिर से उनके दीवाने हो सकते हैं. कियारा आडवाणी की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में 7 साल पूरे किए हैं. इसी दौरान एक वर्चुअल फैन मीट में जब कियारा से एक फैन ने उनसे पूछा कि वो अपनी अगली फिल्म में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेंगी? तो एक्ट्रेस ने तुरंत रणवीर सिंह का नाम लिया था.