News Nation Logo

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' की रिलीज से पहले आया ये खास ट्रैक

संघर्ष की कहानियों को सेलीब्रेट करते हुए इस विशेष साउंडट्रैक को सिंगर अकासा और रफ्तार ने अपने सुरों से सजाया है. ट्रैक इन शेरनियों के साहस को सलाम करता है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jun 2021, 02:30:17 PM
sherni

फिल्म शेरनी से पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज किया एक खास ट्रैक (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • फिल्म 'शेरनी' का ट्रैक हुआ रिलीज
  • विद्या बालन स्टारर ड्रामा 'शेरनी' 18 जून को रिलीज हो रही है
  • फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर ड्रामा 'शेरनी' (Sherni) की रिलीज से पहले अमेजॅन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक खास गाना 'मैं शेरनी' को जारी कर दिया. इसमें विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ कुछ अनूठी पर्सनालिटीज दिखेंगी. संघर्ष की कहानियों को सेलीब्रेट करते हुए इस विशेष साउंडट्रैक को सिंगर अकासा और रफ्तार ने अपने सुरों से सजाया है. ट्रैक इन शेरनियों के साहस को सलाम करता है.. उनको सराहता है, जिन्होंने अपनी सभी बाधाओं को हराया और पुरानी मान्यताओं को नकारते हुए अपनी जगह बनाई है.

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी ने 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें धमाकेदार Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

म्यूजिक वीडियो में विद्या बालन के साथ मीरा एरडा (एफ4 रेसर और ड्राइवर कोच), नताशा नोएल (बॉडी पॉजिटिविटी इन्फ्लुएंसर और योगा ट्रेनर), ईशना कुट्टी ( सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और हुला-हूप डांसर) और त्रिनेत्र हल्दर (कर्नाटक की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर में से एक), जयश्री माने (बी.वाई.एल नायर अस्पताल की एक फ्रंट लाइन वॉरियर), रिद्धी आर्य (एक छात्रा जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स में भोजन बांटती है), अनीता देवी (सेक्युरिटी गार्ड), सीमा दुग्गल (शिक्षक), अर्चना जादव (हाउस हेल्प) नजर आएंगे.

राघव द्वारा लिखे गए, 'मैं शेरनी' को उत्कर्ष धोटेकर ने कंपोज किया है. यह गाना 15 जून से सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम म्यूजिक, स्पॉटिफाई, गाना, सावन, विंक आदि पर लाइव होगा.

अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं, "म्यूजिक वीडियो मैं शेरनी दुनिया भर की उन सभी महिलाओं को हमारी श्रद्धांजलि है, जिनमें कभी हार न मानने वाली अदम्य भावना है. शेरनी हम सभी के लिए खास है और इस फिल्म व म्यूजिक वीडियो के साथ, हम उन महिलाओं को सेलीब्रेट कर रहे हैं जिन्होंने हमें दिखाया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. फिल्म में मेरे किरदार विद्या विंसेंट की तरह, हम दिखाना चाहते हैं कि महिलाएं बेखौफ और शक्तिशाली हैं .. और आपको बाघिन बनने के लिए दहाड़ने की जरूरत नहीं है. इसी फीलिंग को हमने इस गाने में कैप्चर करने की कोशिश की है. भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 18 जून से अमेजन प्राइम वीडियो पर शेरनी को एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम कर सकते हैं.

First Published : 15 Jun 2021, 02:30:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.