logo-image

रानी चटर्जी ने 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें धमाकेदार Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लेटेस्ट रिलीज गाने पानी-पानी (Pani-Pani Song) पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 15 Jun 2021, 01:01 PM

highlights

  • रानी चटर्जी का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल
  • रानी चटर्जी ने बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर किया डांस
  • रानी चटर्जी के वीडियो को मिले हजारों व्यूज

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर ही अपने डांस वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की सोशल मीडिया पर भारी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लेटेस्ट रिलीज गाने पानी-पानी (Pani-Pani Song) पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानी चटर्जी की अदाएं फैंस का दिल लूट रही हैं. वीडियो में रानी चटर्जी का काफी मॉडर्न अंदाज देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए कंगना रनौत पहुंचीं बॉम्बे हाईकोर्ट, जानें क्या है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

पानी-पानी (Pani-Pani Song) पर रानी चटर्जी के डांस की फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी तारीफ कर रहे हैं. रानी के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के सॉन्ग पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की अदाएं देखने लायक हैं.

यह भी देखें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा था रिया चक्रवर्ती का रिश्ता

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रानी मैम आप भी बादशाह के किसी गाने में काम करों. आप तो डांस में जैकलीन को भी फेल कर रही हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम आप बहुत ही अच्छां डांस करती हैं, आप बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करो.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया याद, लिखा- तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं....

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. अपनी खूबसूरती से अक्सर रानी फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं,जब वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं. इसके अलावा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने फेमस वेब सीरीज 'मस्तराम' से हिंदी फिल्म जगत में कदम रख था. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.