logo-image

Kiara Advani ने बैकलेस ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अवतार

कृति ने अपने आउटफिट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. यहां तक कि हॉट बनकर पहुंची कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कृति की ड्रेस संभालते हुए दिखाई दिए

Updated on: 14 Mar 2022, 01:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं जिसकी 2 वजहें हैं. पहली वजह तो ये है कि कियारा ने सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी वजह है सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), जिन्होंने एक ईवेंट के दौरान जहां कियारा भी मौजूद थीं वहां कृति सेनन के साथ कुछ ऐसा कर दिया की सोशल मीडिया पर लोग कियारा को चिढ़ाने लगे हैं. दरअसल, हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), कृति सेनन की ड्रेस संभालते हुए दिखाई दिये थे, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इसे देखकर कियारा को बुरा लगा होगा.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तारीख हुई पक्की! इस महीने लेंगे सात फेरे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस अवॉर्ड शो में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुई थी, जिसके बीच कृति ने अपने आउटफिट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. यहां तक कि हॉट बनकर पहुंची कियारा आडवाणी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कृति की ड्रेस संभालते हुए दिखाई दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वहीं कियारा ने इस ईवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह येलो कलर के गाउन में नजर आ रही हैं जिसे फैशन डिजाइनर ध्रूव कपूर के कलेक्शन लिया गया है. इस आउटफिट में कियारा का हॉट अवतार देखने लायक है. गाउन पर सीक्वेंस की ऐम्बैलिश्मेंट की गई थी, जिससे ड्रेस शिमरी और शाइनी इफेक्ट दे रही है. पतली स्ट्रैप वाले इस गाउन में थाई-हाई स्लिट दिया गया था, जिसमें कियारा अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह जुग जुग जियो और गोविंदा नाम मेरा में नजर आने वाली हैं.