logo-image

Kiara Advani: 'सत्यप्रेम की कथा' से कियारा आडवाणी ने शेयर की पहली झलक, सोशल मीडिया पर लुक वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, '(Kiara Advani) जो अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) की शूटिंग में व्यस्त थीं ने आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है,

Updated on: 29 Apr 2023, 07:45 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, '(Kiara Advani) जो अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) की शूटिंग में व्यस्त थीं ने आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसे समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. हाल ही में भूल भुलैया 2 एक्ट्रेस  ने 2023 की अपकमिंग फिल्म से अपने कैरेक्टर की पहली झलक साझा की है. कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा कीं हैं. उन्होंने अपने किरदार कथा की एक झलक भी साझा की, जो एक गुजराती लड़की है.

कियारा ने कैप्शन में फिल्म से जुड़े हर शख्स का शुक्रिया भी अदा किया है.  कियारा आडवाणी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस फिल्म के टैलेटेंड कास्ट और क्रियू मेंबर के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य है.  मैंने इस जर्नी पर नए दोस्त बनाए हैं जिन्हें मैं हमेशा के लिए प्यार और अपनी जिंदगी में महत्व दूंगी.  अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मुझे एक बेहतर कलाकार बनाने के लिए धन्यवाद.'' इसके साथ ही कियारा ने अपनी पोस्ट में फिल्म के कलाकार और टीम मेंबर्स को टैग किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आते ही वायरल होने लगा है. वहीं फैंस ने पोस्ट पर कमेंट की भरमार कर दी. एक ने लिखा, मैं और इंतजार नहीं कर सकता. दूसरे ने लिखा, वाह. वहीं कई यूजर्स ने पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें-IPL 2023: 'तेरी शादी में आकर नाचूंगा...' KKR खिलाड़ी रिंकू सिंह से शाहरुख ने किया ये वादा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

जबरदस्त है कियारा का लुक

पोस्ट में कियारा आडवाणी को गुजराती लड़की कथा के रूप में देखा जा सकता है. बीटीएस की एक फोटो  में उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने इसका एक गरबा सॉन्ग शूट कर फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी. सत्यप्रेम की कथा एक मल्टी-स्टारर है जिसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक और अन्य प्रमुख भूमिकाएं हैं. फिल्म ने पहले ही लोगों के बीच एक ठोस चर्चा पैदा कर दी है, क्योंकि इसके कई लीक हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली है.