logo-image

IPL 2023: 'तेरी शादी में आकर नाचूंगा...' KKR खिलाड़ी रिंकू सिंह से शाहरुख ने किया ये वादा

IPL 2023: केकेआर टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) आईपीएल में अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टार बन गए हैं. रिंकू ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी इम्प्रेस कर लिया है.

Updated on: 29 Apr 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan On Rinku Singh Wedding: इन दिनों पूरे देश में आईपीएल (IPL 2023) की धूम मची हुई है. इस बार आईपीएल में केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह  (Rinku Singh) को काफी लाइम-लाइट मिल रही है. रिंकू सिंह ने गुजरात टीम के खिलाफ एक मैच में धड़ाधड़ पांच छक्के लगाए थे. केकेआर ने हाल में आरसीबी के खिलाफ एक मैच में शानदार जीत दर्ज की थी. इसी जीत के बाद से वो केकेआर के मालिक शाहरुख खान के भी फेवरेट बन गए थे. हाल में रिंकू सिंह ने बताया उन्हें किंग खान ने एक बड़ा वादा किया है.

रिंकू सिंह की शादी कब होगी? 
आईपीएल के सुपरस्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी शाहरुख खान के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. रिंकू सिंह से जब एंकर्स पूछते हैं कि शाहरुख खान से आपकी क्या बात हुई ? सवाल के जवाब में रिंकू बताते हैं कि किंग खान का फोन आया था. उन्होंने मुझसे शादी को लेकर बात की. इस पर एंकर पूछने लगते हैं अच्छा शादी कब कर रहे हो फिर...? 

शाहरुख ने किया शादी में आने का वादा
तो रिंकू सिंह बताते हैं, उन्होंने (SRK) ने मुझसे कहा तू शादी कब कर रहा है बता, लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं..पर मैं जाता नहीं हूं लेकिन मैं तेरी शादी में जरूर आउंगी और डांस भी करूंगा." 

KKR की जीत पर किंग खान से मिला तोहफा
आरसीबी के खिलाफ केकेआर को शानदार जीत के बाद किंग खान ने रिंकू सिंह को शादी में आने का तोहफा दिया है. इस मैच में रिंकू सिंह ने 18 रन की पारी खेली थी. प्वाइंट्स टेबल में केकेआर सातवें नंबर पर है. शाहरुख की टीम का अगला मुकाबला 29 अप्रैल को गुजरात के साथ होने वाला है. 

ऐसे हिट हो गए थे रिंकू सिंह
रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में लगातार 5 गेंद पर 5 छक्के लगाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी. इसके बाद वो सोशल मीडिया पर छा गए थे. एक गरीब परिवार से आने वाले रिंकू सिंह अब सबके चहेते बन चुके थे. आईपीएल में रिंकू सिंह ने दो हाफ सेंचुरी और करीब 200 से ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड कायम कर लिया है.