logo-image

Kiara Advani Christmas: सिद्धार्थ के साथ पहले क्रिसमस की तैयारियों में लगीं कियारा, दी अपनी क्रिसमस ट्री की झलक

Kiara Advani Christmas: कियारा आडवाणी, अपनी शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना पहला क्रिसमस मनाने की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने उनके इस मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 10 Dec 2023, 11:28 AM

New Delhi:

Kiara Advani Christmas: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth malhotra) ने इस साल एक विवाहित जोड़े के रूप में शुरुआत की थी. फरवरी में शादी के बंधन में बंधने के बाद, इस प्रिय सेलिब्रिटी जोड़ी ने एक-दूसरे और अपने परिवारों के साथ कई त्योहारों और जरूरी अवसरों को खुशी-खुशी मनाया है. सिद्धार्थ के होम टाउन, दिल्ली में उनका अंतरंग दिवाली सेलिब्रेशन उनके अच्छें बॉन्ड को दर्शाता है. साथ ही अब, कियारा ने अपने क्रिसमस फेस्टिवल की एक झलक पेश की है. 

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद पहले क्रिसमस के लिए सजावट को शो किया
रविवार, 10 दिसंबर को, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी ग्रैंड शादी के बाद उनका पहला जश्न होगा. उन्होंने अपनी स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बालकनी पर खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री को दिखाया गया है, जो बाउबल्स, उपहारों, कैंडीज, रेनडियर, सांता क्लॉज की मूर्तियों और टॉप पर एक सुनहरे सितारे से सजा हुआ है, जिसके नीचे "मेरी क्रिसमस" लिखा हुआ है. फेस्टिनल के माहौल को माइकल बब्ले के गीत इट्स बिगिनिंग टू लुक अ लॉट लाइक क्रिसमस की मनमोहक धुन से पूरा किया गया.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी 
शेरशाह की जोड़ी, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो कुछ सालों से रिश्ते में थे, ने इस साल 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक ग्रैंड इवेंट में सात फेरे लिए. यह जोड़ी लगातार अपनी पब्लिक प्रेजेंस से फैंस को आकर्षित करती है और एक साथ कई छुट्टियों का आनंद ले चुकी है.कियारा ने हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन में 'गोविंदा नाम मेरा' के अपने को-स्टार विक्की कौशल के साथ शिरकत की. एक आकर्षक ब्लैक आउटफिट में ग्लैमर बिखेरते हुए, किआरा ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते और शादी के बारे में खुलकर जानकारी शेयर की, और अपने घरेलू जीवन के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढे़ं - Sanya Malhotra Dance Video: शाहरुख के गाने पर जमकर थिरकीं सान्या मल्होत्रा, जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल 

उन्होंने रोम में सामने आई रोमांटिक प्रपोजल की कहानी को बड़े प्यार से सुनाया, जहां सिद्धार्थ ने एक बेहतरीन शाम का आयोजन किया और घुटनों के बल बैठकर सवाल पूछा. कियारा ने खुलासा किया कि उनके पास एक-दूसरे के लिए प्यारे निकनेम हैं, जिसमें 'मंकी' उनका पसंदीदा निकनेम है. शो के दौरान, यह पता चला कि सिद्धार्थ थोड़े रूठे हुए स्वभाव के हैं और कियारा ही हैं जो उन्हें प्यार से मनाती हैं.