logo-image

सिद्धार्थ-कियारा की नजदीकियां कैमरे में हुईं कैद, देखें Video

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'शेरशाह' ने जीता है

Updated on: 21 Feb 2022, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के खूब चर्चे हैं. हाल ही में दोनों सितारों को फिल्म शेरशाह के लिए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया. इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जब रेड कार्पेट पर पहुंचे तो जो देखने को मिला उससे एक बार फिर से दोनों के बीच कुछ है इस बात के कयास लोग लगाने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: क्या ऋतिक की संगिनी बनने वाली हैं Saba Azad, परिवार संग Photo वायरल

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'शेरशाह' ने जीता है. इस अवॉर्ड को जीतने की खुशी दोनों ही सितारों के चेहरे पर साफ झलक रही थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेड कार्पेट पर कियारा जैसे ही सिद्धार्थ को अवॉर्ड के साथ देखती हैं तो फौरन ही उन्हें खुशी से गले लगा लेती हैं. कियारा इस दौरान पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए कियारा और सिद्धार्थ की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि फिल्म शेरशाह में कियारा ने विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया था. आने वाले समय में कियारा, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गोविंदा नाम मेरा और कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) के साथ भूल भूलैया 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कियारा, वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आएंगी. फिल्म में कियारा के साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह भी दिखाई देंगे.