logo-image

क्या ऋतिक की संगिनी बनने वाली हैं Saba Azad, परिवार संग Photo वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के चाचा राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें सबा आजाद (Saba Azad) भी नजर आ रही हैं

Updated on: 21 Feb 2022, 11:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर सुर्खियों में हैं. ऋतिक और सबा अक्सर ही साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं, कभी पैपराजी उन्हें डिनर डेट पर स्पॉट करते हैं तो कभी वो किसी फंक्शन में साथ दिखाई देते हैं. लेकिन अब तो सबा आजाद (Saba Azad) की एंट्री ऋतिक रोशन के घर में भी हो चुकी है जिससे लग रहा है कि ऋतिक और सबा के बीच कुछ तो खास है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण नहीं रणवीर ने इसे बताया अपनी जिंदगी

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के चाचा राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें सबा आजाद भी नजर आ रही हैं. ऋतिक अपने माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन, दोनों बेटे और बाकी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. परिवार के बीच सबा आजाद (Saba Azad) की मौजूदगी ये इशारा कर रही है कि ऋतिक और सबा के बीच कुछ तो खास है जो वो उनके परिवार के साथ लंच कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Roshan (@rajeshroshan24)

चाचा राजेश ने तस्वीर के साथ लिखा, 'खुशियां हमेशा आसपास ही है...खास करके रविवार को.. लंच टाइम पर.' इस तस्वीर पर एक तरफ जहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहा सच है चाचा !! और आप सबसे मज़ेदार है.' तो वहीं सबा आजाद (Saba Azad) ने लिखा, 'बेस्टेस्ट संडे.' इस तस्वीर पर फैंस कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या ऋतिक और सबा शादी रचाने वाले हैं. बता दें कि सबा आजाद हाल ही में वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' (Rocket Boys) में नजर आई थीं. इस सीरीज की कहानी भारत के सबसे चर्चित वैज्ञानिकों में से एक डॉक्टर होमी जहांगीर भाभा (Doctor Homi Jehangir Bhabha) पर आधारित है.