logo-image

New Year celebration : Kiara Advani- Sidharth Malhotra ने इस तरह मनाया 'न्यू ईयर', ये सेलेब्स भी साथ आए नजर

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि दोनों 06 फरवरी को रॉयल वेडिंग कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jan 2023, 11:44 AM

highlights

  • कियारा- सिद्धार्थ ने दुबई में मनाया न्यू ईयर
  • सेलिब्रेशन में साथ नजर आए ये बॉलीवुड सेलेब्स
  • सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो जमकर हो रहे वायरल

नई दिल्ली:

Kiara Advani- Sidharth Malhotra New Year celebration : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिनों सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि दोनों 06 फरवरी को रॉयल वेडिंग कर रहे हैं. हालांकि, इस पर दोनों की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. इस बीच दोनों कलाकार न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दुबई पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. वहीं, उनके साथ कुछ अन्य सेलेब्स भी दिखाई दिए हैं. तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Sidharth Malhotra- Kiara Advani की वेडिंग डेट हुई रिवील, जानें वेन्यू और और प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी डिटेल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी वहां मौजूद थे. ऐसे में उन्होंने इवेंट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. साथ ही अन्य पैपराजी के पेज से भी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और कियारा फिल्ममेकर करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'सभी को शानदार नए साल की शुभकामनाएं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके अलावा वायरल हो रही अन्य तस्वीरों में रानी मुखर्जी भी उनके साथ दिखाई दे रहीं हैं, सभी ने एक साथ सेल्फी ली है. पार्टी में इन सेलेब्स के अलावा नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनके हसबेंड भरत साहनी भी मौजूद थे. उन्होंने भी बैश से वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की है. न्यू ईयर बैश की कुछ तस्वीरें करण जौहर के इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इस पार्टी की जान और फैंस के मुताबिक होने वाले कपल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो कियारा हाल ही में फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखाई दी हैं. जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर उनके साथ लीड रोल में थे. दर्शकों ने उनकी इस फिल्म को काफी प्यार दिया. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा 'थैंक गॉड' में दिखाई दिए. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही. ऐसे में उनकी आने वाली फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.