logo-image

खिलाड़ी कुमार को कार्तिक आर्यन ने छोड़ा पीछे, उनकी इन फिल्मों को दी मात

2022 की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के कलेक्शन के बारे में बताएंगे.

Updated on: 25 Jun 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों साउथ फिल्में दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही है. साउथ के सितारे इस समय बुलंदी पर हैं. क्योंकि जिस तरह साउथ फिल्मों ने अपना दम दिखाया है वो देखने लायक है. वहीं बॉलीवुड की कुछ फिल्मों ने भी अपना दम पर्दे पर दिखाया है. जहां फिल्म आरआरआर (RRR) और केजीएफ 2 (KGF 2) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए वहीं बॉलीवुड की फिल्म भूल भुलैया 2  (Bhool Bhulaiyaa 2) और द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने भी अच्छी खासी कमाई की है. हालांकि कमाई पर असर पड़ने का मुख्य कारण महामारी को ही बताया गया है. 

यह भी जानिए -  ऋतिक रोशन से कंपेयर किए जाने पर विद्युत जामवाल ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि खराब रिकॉर्ड के चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को काफी ज्यादा ट्रोल किया भी किया गया है, वहीं दूसरी ओर साउथ फिल्मों को सराहा गया है. जबकि कई बॉलीवुड फिल्मों ने अच्छी कमाई की. तो चलिए जानते हैं 2022 की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. लिस्ट में पहले नंबर पर कार्तिक आर्यन की फिल्म है, जिन्होंने अक्षय कुमार की दो फिल्मों को मात दी है. 

भूल भुलैया 2: 14.11 करोड़ रुपये
 बच्चन पांडे: 13.25 करोड़ रुपये (होली रिलीज, दोपहर से शुरू हुए शोज)
सम्राट पृथ्वीराज: 10.70 करोड़ रुपये
गंगूबाई काठियावाड़ी:  10.50 करोड़ रुपये
जुग जुग जियो: 9.28 करोड़ रुपये