logo-image

करण जौहर के शो में खिलाड़ी कुमार ने किया चौंकाने वाला, इंडस्ट्री पर की बड़ी टिप्पणी

फिल्ममेकर करण जौहर ने शो के दौरान ओमैक्स की पैन इंडिया नंबर 1 स्टार की लिस्ट अक्षय कुमार को दिखाई, जिसके बाद एक्टर ने उनके सामने किया चौंकाने वाला खुलासा.

Updated on: 22 Jul 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का तीसरा एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया है. दरअसल, इस एपिसोड में गेस्ट थे के तौर पर अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) पहुंचे थे. जिसमें करण ने सामंथा और अक्षय कुमार से कई सारे सवाल किए जिसे सुनने के बाद खुद उनके मुंह खुले के खुले रह गए थे. हालांकि दोनों ने सभी सवालों के जवाब बेझिझक हो दिया था. लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आया था. खैर करण जौहर तो हर शख्स के लिए वैसे ही पेश आते हैं, जो उनके शो के लिए जरूरी है. इस दौरान अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री के कई सारे राज खोले हैं. 

यह भी जानिए -  शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा की वायरल हुई ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें, लोगों को नहीं आया ये रास

आपको बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने शो के दौरान ओमैक्स की पैन इंडिया नंबर 1 स्टार की लिस्ट एक्टर के सामने रखी. जिसमें  विजय, जूनियर एनटीआर, प्रभास और अल्लू अर्जुन समेत 10 स्टार्स के नाम शामिल थे और बॉलीवुड से सिर्फ अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में शामिल था. इस लिस्ट को देखने के बाद अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं ये कहूंगा कि हमको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. हिंदी सिनेमा में ऐसे एक्टर्स हैं जो दो तीन स्टार्स वाली फिल्म नहीं करना चाहते हैं लेकिन साउथ में ऐसा नहीं है.

 यहां मैंने खुद एक फिल्म प्रोड्यूस की लेकिन यहां एक्टर दो हीरो वाली फिल्म नहीं करते. अक्षय कुमार ने माना कि यही वजह है कि लिस्ट में हम नहीं बल्कि साउथ स्टार्स हमसे आगे हैं.' उनका यह खुलासा सुनकर लोगों को हैरानी भले हुई हो लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. पैन इंडिया बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम एक नंबर पर है वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं.