logo-image

Salman Khan Eid Celebration: सलमान खान के घर इकट्ठा हुआ खान परिवार, मनाया ईद का जश्न 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' से सबका दिल जीत रहे हैं. साथ ही आज ईद के मौके पर सुपरस्टार अपनी बालकनी से बाहर आए और खुशी से उन फैंस के लिए हाथ हिलाया जो उनके आवास के बाहर उनकी एक झलक पाने का बेसब्री स

Updated on: 22 Apr 2023, 10:01 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' से सबका दिल जीत रहे हैं. साथ ही आज ईद के मौके पर सुपरस्टार अपनी बालकनी से बाहर आए और खुशी से उन फैंस के लिए हाथ हिलाया जो उनके आवास के बाहर उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. सुपरस्टार के ऐसा करने ने सभी को हैरानी में डाल दिया. क्योंकि, तमाम धमकियों के बावजूद, वह अपनी बालकनी से बाहर आए और अपने फैंस को खुश कर दिया. कई लोगों ने उम्मीद की थी कि वह इस साल नहीं आएंगे. लेकिन टाइगर स्टार ने सामने आकर साबित कर दिया कि वह सच में अपने फैंस का बहुत सम्मान और प्यार करते हैं. साथ ही, अब सलमान खान की उनके परिवार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

आपको बता दें कि, सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फैमिली के ईद सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में पूरे खान परिवार को एक साथ देखा जा सकता है. तस्वीर में भाईजान अपनी मां सलमा खान के साथ पोज दे रहे हैं और फैंस इस मां-बेटी की जोड़ी के देख बेहद खुश हैं. फोटो में सलमान और उनकी मां के अलावा अरबाज खान, सोहेल खान , अर्पिता खान, अलवीरा खान और सलमान के पिता सलीम खान को देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Viral Video: प्रियंका के लिए पैपराजी बनें पती निक जोनस, सेट किए कपल गोल्स 

इस बीच, सलमान खान की हालिया रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' की बात करें तो, यह भी एक एक पारिवारिक फिल्म है और यह एक बार फिर उनके परिवार के प्रति उनके प्यार को साबित करता है. उनकी फिल्म केबीकेजे के दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू भी हुआ है. साथ ही इस फिल्म में सलमान खान और शहनाज गिल के अलावा, पूजा हेगड़े, 'वेंकटेश दग्गुबाती', 'भूमिका चावला', 'सिद्धार्थ निगम', 'राघव जुयाल', 'पलक तिवारी', 'विनीता भटनागर' और अन्य कई कलाकार शामिल हैं.