logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra Viral Video: प्रियंका के लिए पैपराजी बनें पति निक जोनस, सेट किए कपल गोल्स 

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रेजेंट में अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 12:12 PM

New Delhi:

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा प्रेजेंट में अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन में बिजी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ इस ही सिलसिले में रोम पहुंची हुई हैं. हाल ही, में ही एक प्रमोशनल इवेंट में एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस को स्पॉट किया गया. जहां रेड कार्पेट से पॉपलुर कपल की वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीडीयो में प्रियंका ग्रीन आउटफिट में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही, लेकिन फिर भी वीडियो में निक जोनस ने दर्शकों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

दरअसल, रोम में सिटाडेल के प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के कई क्लिक और क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाथ पकड़ने से लेकर एक-दूसरे को प्यार से देखने तक, दोनों यह दिखाने में कभी नहीं चूकते कि वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं.  हालाँकि, सभी वीडियोज के बीच, पति निक जोनास के एक स्पेशल वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया. बता दें कि, जब प्रियंका पैपराजी के लिए रेड कार्पेट पर पोज दे रहीं थीं, तब निक कोने में खड़े होकर हमारी देसी गर्ल को अपने फोन से क्लिक कर रहे थें. निक जोनस को ऐसा करते हुए पैपराजी ने स्पॉट कर लिया और अब उनकी यह वीडियो इंटरनेट पर देखी जा सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इसके अलावा, निक ने टिकटॉक पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह अपनी खूबसूरत पत्नी को देख सदमे में नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra Wedding: आखिरकार शादी की खबरों पर बोलीं परिणीति, बताए अपने वेडिंग प्लान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस बीच प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो, 'सिटाडेल' प्रमोशनल इवेंट में प्रियंका ने ग्रीन कलर का डीपनेक एलिगेंट लॉन्ग गाउन पहना था. हैवी फर वाला श्रग देसी गर्ल के इस लुक को और भी क्लासी बना रहा है. एक्ट्रेस ने इस लुक को हैवी मेकअप, स्मोकी आईजी और मैचिंग स्टोन जूलरी से कंप्लीट किया है. वहीं निक जोनास डार्क ब्लू कलर के सूट में हैंडसम हंक लग रहे हैं. इस लुक को निक ने ब्लू ब्लेज़र, मैचिंग पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ स्टाइलिश टच दिया है.